Met Gala 2022: 36 करोड़ के गाउन में बेहद हॉट दिखीं किम, पहले भी ड्रेस से कर चुकी हैं फैंस को घायल
Advertisement

Met Gala 2022: 36 करोड़ के गाउन में बेहद हॉट दिखीं किम, पहले भी ड्रेस से कर चुकी हैं फैंस को घायल

Kim Kardashian in Met Gala 2022: किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आईकॉनिक लुक को रिक्रिएट किया. इस गाउन में किम काफी खूबसूरत दिखीं. उन्होंने इस गाउन को पहनने के लिए सात किलो वजन कम किया. 

Kim Kardashian

Kim Kardashian in Met Gala 2022: Met Gala 2022: अमेरिका के न्यू यॉर्क में फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला (Met Gala 2022) की महफिल सजी. इसमें दुनिया की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. लोग एक से बढ़ कर एक आउटफिट में नजर आए. इस दौरान सेलेब्रेटी किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) भी नजर आईं. लोगों की नजरें किस के गाउन पर टिक गईं जो काफी महंगा था. 

 

किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आईकॉनिक लुक को रिक्रिएट किया. इस गाउन में किम काफी खूबसूरत दिखीं. उन्होंने इस गाउन को पहनने के लिए सात किलो वजन कम किया. 

 

किम के इस गाउन ने Marilyn Monroe की याद दिला दी. Marilyn ने यह गाउन 19 मई 1962 को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में राष्ट्रपति John F. Kennedy के जन्मदिन पर पहना था. किम ने अपने इंस्टाग्राम से जो फोटोज शेयर किए हैं उसमें Marilyn Monroe की इसी तरह के गाउन पहने हुए फोटो है.

 

किम कर्दाशियां Met Gala में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं. उन्होंने गाउन के साथ सफेद फर कोट पहना हुआ था. कान में व्हाइट गोल्ड और हीरे के इयर रिंग्स पहने हुए थे. इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करते हुए किम ने लिखा कि मैं Marilyn Monroe के इस आइकॉनिक ड्रेस को पहनकर बहुत ऑनर्ड महसूस कर रही हूं. इस स्टनिंग स्किनटाइट गाउन को Costumier Jean Lous ने क्रिस्टलस से तैयार किया है." 

 

इससे पहले एक इवेंट में किम कर्दाशिंया व्हाइट गाउन में नजर आई थीं. किम इस गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. किम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी व्हाइट गाउन वाली फोटो शेयर कर लिखा था व्हाइट हाउस डिन डि. किम की इस पोस्ट को 77 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया था.

किम ने एक ओपन शोल्डर गाउन पहन कर अपनी बॉडी फ्लांट की थी. इस गाउन में किम काफी हॉट दिखीं थीं. 

Live TV: 

Trending news