कंगना ने रमज़ान को लेकर PM मोदी से की बड़ी अपील, लोगों ने किया ट्रोल, डिलीट करना पड़ा ट्वीट
Advertisement

कंगना ने रमज़ान को लेकर PM मोदी से की बड़ी अपील, लोगों ने किया ट्रोल, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा,"मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी."

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेहतरीन अदाकारी के अलावा आज कल हर मुद्दे पर अपनी राये बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं. जिस वजह से कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ जाता है. एक बार फिर कंगना रनौत का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रमजान को लेकर एक अपील की है. 

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ने शेयर किए 2020 के "अनमोल पल", देखिए खूबसूरत VIDEO

दरअसल देशभर में फेलते कोरोना वायरस के बीच कुंभ मेले में भीड़ को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. इस भीड़ की वजह से कई लोग कोरोना पॉज़िटिव भी पाए गए हैं. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा,"मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी."

पीएम मोदी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा,"आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों की सेहत का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया."

fallback

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा,"आदरणीय प्रधानमंत्री जी प्लीज, कुंभ मेले के बाद, रमजान के लिए जो लोग इकट्ठे होते हैं उसे भी रोका जाए." कंगना के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कोई उनके इस ट्वीट की हिमायत में खड़ा है तो कोई विरोध कर रहा है. हालांकि कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी में भी लोगों में मकबूल हो रही है केंद्र सरकार की ये स्कीम, 1,454 रुपए जमा करने पर मिलेगा 5 हज़ार

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news