Ishan Kishan बोले- तुझे मूर्ख समझे कोई, तो फायर हो जाना..टीम से बाहर होने पर कुछ ऐसा किया रिएक्ट
Advertisement

Ishan Kishan बोले- तुझे मूर्ख समझे कोई, तो फायर हो जाना..टीम से बाहर होने पर कुछ ऐसा किया रिएक्ट

Asia Cup 2022: ईशान किशन को टीम से बाहर कर दिया गया है. जिसके बाद उनका रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रैप शेयर किया है. उनकी यह स्टोरी काफी शेयर की जा रही है.

Ishan Kishan बोले- तुझे मूर्ख समझे कोई, तो फायर हो जाना..टीम से बाहर होने पर कुछ ऐसा किया रिएक्ट

Asia Cup 2022: 27 अगस्त को एशिया कप की शुरूआत होने वाली है. जिसको लेकर टीम का ऐलान हो गया है. इस टीम में विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं मिल पाई है. इसके अलावा वीकेट कीपर संजू सैमसन भी टूर्नामेंट में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. टीम स्क्वाड में ना शामिल होने पर किशन ने रैपर 'बेला' की कुछ लाइंस शेयर की हैं. 

क्या बोले ईशान किशन

ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक स्टोरी लगाते हुए लिखा- "अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना. Bella पीछे रहना, मगर सब संभाल इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना."

क्यों नहीं मिली ईशान को जगह

ईशान को जगह ना मिलने को लेकर कई जानकरा अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि उनके प्रदर्शन में लगातार कमी होने के कारण उन्हें एशिया कम के टीम स्क्वाड में जगह नहीं मिली है. किशन को भारतीय टीम में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. वह इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ एक-एक मिकाबला ही खेल सके. जिसमें वह मात्र 19 रन बनाकर आउट हो गए.

यह भी पढ़ें: इश्क में जोगन ही नहीं पाकिस्तानी भी बन जाते हैं लोग; नास्तिक रूसी लड़की ने अपनाया इस्लाम!

आपको बता दें ऐसा बिलुक नहीं है कि इशान का इस साल परफोर्मेंस खराब रहा हो. ईशान ने इस साल टी20 मैचों में 430 रन बनाए. वहीं श्रेयस अय्यर ने 449 रन बनाए थे. उनका टी20 मैचों में सेकेंड सबसे हाइयेस्ट स्कॉर बनाने का रिकॉर्ड रहा है.

एशिया कप में कैसी है टीम इंडिया की तैयारी

आपको बता दें एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर तक चलेगा. टीम को लीड रोहित शर्मा करने जा रहे हैं वहीं दो वीकेट कीपर्स के तौर पर ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक हैं. टीम की कप्तानी केएल राहुल के ज़िम्मे रहेगी. 28 अगस्ता को होने वाला भारत का पहला मैच काफी सुर्खियों में रहने वाला है. क्योंकि इस दिन भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा.

Trending news