मनोज वाजपेयी ने कहा, डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर कामयाबी के बाद दर्शक मेरी पुरानी फिल्में देख रहे हैं
Advertisement

मनोज वाजपेयी ने कहा, डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर कामयाबी के बाद दर्शक मेरी पुरानी फिल्में देख रहे हैं

अपने 25 साल के फिल्मी करियर में मनोज वाजपेयी (52) ने ‘सत्या’, ‘शूल’, ’कौन’, ’जुबैदा’ ’गली गुलियां’, ‘राजनीति’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अलीगढ़’ और ‘भोंसले’ जैसी फिल्में की हैं, जिनमें उनकी अदाकारी को सराहा गया है.

मनोज वाजपेयी

मुंबईः बॉलीवुड अदाकार मनोज वाजपेयी ने कहा है कि वह इसे लेकर बहुत रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि डिजिटल मंच पर उनकी कामयाबी ने दर्शकों को, खासतौर पर नौजवान पीढ़ी को 1990 और 2000 के दशक की उनकी फिल्में देखने के लिए प्रेरित किया है. अपने 25 साल के फिल्मी करियर में वाजपेयी (52) ने ‘सत्या’, ‘शूल’, ’कौन’, ’जुबैदा’ ’गली गुलियां’, ‘राजनीति’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अलीगढ़’ और ‘भोंसले’ जैसी फिल्में की हैं, जिनमें उनकी अदाकारी को सराहा गया है. मुल्क में ऑनलाइन मनोरंजन माध्यमों के जोर पकड़ने के साथ ही नाजरीन उन्हें खुफिया एजेंट ‘श्रीकांत तिवारी’ के तौर पर निभाई गई भूमिका को लेकर जान रहे हैं.

दर्शक मेरे सभी काम को देखने की कोशिश कर रहे हैं
मनोज वाजपेयी ने कहा कि ऑनलाइन माध्यम की लोकप्रियता ने दर्शकों के एक हिस्से को उनकी प्रतिभा को फिर से देखने के लिए प्रेरित किया है. अब 13 साल के बच्चे मेरे प्रदर्शन को सराह रहे हैं और मैं नए दर्शकों तक पहुंच पाया हूं. ओटीटी मंचों की वजह से दर्शकों की तादाद बढ़ी है. मैंने ओटीटी पर ‘द फैमिली मेन’, ‘रे’, ‘साइलेंस’ से कामयाबी हासिल की है और इन्हें दुनियाभर में लोगों ने देखा है.” अभिनेता ने कहा कि यह जबर्दस्त है. दर्शक पीछे जा रहे हैं, मेरे सभी काम को फिर से देखने की कोशिश कर रहे हैं.

‘डायल 100’ सीरीज में दिखेंगे मनोज वाजपेयी 
‘श्रीकांत तिवारी’ एमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का एक किरदार है. इस वेब सीरिज की कामयाबी ने मनोज वाजपेयी के लिए डिजिटल दुनिया के दरवाजे खोल दिए हैं. हालांकि, अभिनेता ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच ‘जी5’ की ‘साइलेंसः कैन यू हियर इट?’ और नेटफ्लिक्स की ‘रे’ में काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह मरे लिए उत्साहजनक है. अभिनेता ‘जी5’ के ‘डायल 100’ सीरीज में दिखेंगे जो छह अगस्त को रिलीज होगी. इसके निर्देशक रेनसिल डीसिल्वा हैं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news