Funny Video: स्विमिंग पूल में सना खान ने खोया बैंलेंस, पानी में गिरीं, पति ने दिया ये रिएक्शन
Advertisement

Funny Video: स्विमिंग पूल में सना खान ने खोया बैंलेंस, पानी में गिरीं, पति ने दिया ये रिएक्शन

हालिया दिनों सना खान (Sana Khan) अपने पति के साथ छुट्टी मनाने मालदीव गई हैं. जहां से वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Sana Khan

नई दिल्ली: इस्लाम की खातिर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वो आए रोज नए-नए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.  सना खान ने 20 नवंबर 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी में अनस से शादी की थी. सना ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम शेयर करके सभी को हैरान कर दिया था.

हालिया दिनों सना खान (Sana Khan) अपने पति के साथ छुट्टी मनाने मालदीव गई हैं. जहां से वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में हमें उनके साथ उनके पति नजर आ रहे हैं. जिसमें वो अपने पति के साथ मस्ती के अंदाज में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Raj kundra के साथ तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं Sherlyn Chopra, यूजर्स ने फोटोशॉप्ड बता कर लगाई क्लास

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें देखा जा एक्ट्रेस पीनी एक मसनूई बतख पर बैठी हैं. इसी पति अनस पूछता है कि, 'क्या आपको मजा आ रहा है?' इस वीडियो में एक्ट्रेस बतख बैठी हैं, वो अनस से कहती हैं कि 'हां मजा आ रहा है' जैसे ही वो अपनी बात पूरा करती हैं वो पानी में गिर पड़ती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सना खान लिखा है, 'मेरी टाइमिंग तो देखो पानी में गिरने की' इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया है जिसमें वो लंच करते हुए नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि सना खान ने मनोंरंजन की दुनिया को अब पुरी तरह से अलविदा कह दिया है. शादी के बाद उन्होंने एक हाउस वाइफ बनकर रहने का फैसला किया है. शादी से पहले की सारी बोल्ड तस्वीरों को सना खान पहले ही डिलीट कर चुकी है. शादी के बाद वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने परिवार और निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news