शादी में पंडित ने रोका मंत्र, मंडप में ही खेलने लगे दूल्हा-दुल्हन, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

शादी में पंडित ने रोका मंत्र, मंडप में ही खेलने लगे दूल्हा-दुल्हन, देखें वायरल वीडियो

खुले आसमान के नीचे बने शादी के इस मंडप में पंडित जी मंत्रोच्चारण के बाद थोड़ा आराम करने लगे इसी बीच दूल्हा-दुल्हन भी मन बहलाने के लिए आपस में खेलने लगे

अलामती तस्वीर

नई दिल्ली. सोशल मीडिया और मोबाइल कैमरे के इस दौर में कई बार आपको पता भी नहीं होता और आपकी कोई तस्वीर या वीडियो वायरल हो जाता है. हालांकि कई बार इसमें बेहद फनी या मजेदार तस्वीर और वीडियो भी हमारे पास पहुंच जाती है, जिसे देखकर पलभर के लिए ही सही लेकिन हमे खुशी जरूर मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें शादी के दौरान मंडप में अग्नि के सामने बैठे दुल्हा-दुल्हन पानी की बोतल लेकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

68 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वीडियो पर  
वीडियो के साथ जारी पोस्ट के मुताबिक, शादी के दौरान पंडित जी थक के थोड़ा आराम करने लगे तो वहां बैठे दूल्हा-दुल्हन भी टाइम पास करने लगे. वीडियो साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे हैं और आसपास लोग भी मौजूद हैं. दूल्हा-दुल्हन पानी की एक छोटी सी बोतल लेकर खेल रहे हैं. शादी में पीछे बैठे लोग मास्क भी पहने हुए हैं जबकि दूल्हा और दुल्हन बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को अबतक 68 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी की एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें निकाह के बाद एक दुल्हन खुशी से झूमने लगती है और वहीं पास बैठे दूल्हे को चूम लेती है. 

Zee Salam Live Tv 

Trending news