इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पार कीं बोल्डनेस की तमाम हदें, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान
Advertisement

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पार कीं बोल्डनेस की तमाम हदें, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

नमृता मल्ला (Namrata Malla) ने यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया था. जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 300 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पार कीं बोल्डनेस की तमाम हदें, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस नमृता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए रोज़ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ताज़ा और हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में नमृता मल्ला (Namrata Malla) ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. जिन्हें देखकर उनके फैंस की नींद उड़ गई है. क्योंकि नमृता मल्ला ने इस वीडियो में अपना हॉट अवतार दिखाया है. उनके फैंस उनके इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ कमेंट्स की भरमार कर रखी है. 

नमृता मल्ला ने यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया था. जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 300 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. नमृता मल्ला ने इस वीडियो में टू पीस पहना हुआ है और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत भी लग रही हैं. 

यह भी देखिए: मुस्लिम महिलाओं का फिर अपमान: ‘क्लब हाउस चैट’ मामले में 3 लोग हरियाणा से गिरफ्तार

बता दें कि नमृता मल्ला का हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक गाना रिलीज हुआ था. गाने का नाम था 'दो घूंट'. इस गाने ने कुछ ही दिनों में खासी कमयाबी हासिल करली.  4 जनवरी रिलीज हुए इस गाने को अब तक 18 मिलियन लोग देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj) ने गाया है और उसके बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं.

गाने का वीडियो देख ज्यादातर लोगों को सर्दी का गरमाहट का एहसास हो सकता है. क्योंकि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस नमृता मल्ला (Namrita Malla) जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं और बहुत हॉट अवतार में दिख रही हैं. फैंस की नजर उनके डांस से हटने का नाम नहीं ले रही है. 

WATCH VIDEO

Trending news