Monalisa Struggle: जब होटल में काम करके घर चलाया करती थीं मोनालिसा, मिलते थे इतने रुपये
Advertisement

Monalisa Struggle: जब होटल में काम करके घर चलाया करती थीं मोनालिसा, मिलते थे इतने रुपये

अगर नहीं जानते तो हम आपको मोनालिसा (Monalisa) की पर्सनल जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ज़बरदस्त अदाकारों में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने बहुत जल्द ही अपनी दमदार अदाकारी की बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब हुई हैं. आजकल मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) के इंस्टाग्राम हैंडल पर 4.7 मिलियन फोलोअर्स हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो कभी होटल में भी काम किया करती थीं? 

fallback

अगर नहीं जानते तो हम आपको मोनालिसा (Monalisa) की पर्सनल जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है. उनके यहां तक पहुंचने का सफर का बहुत मुश्किलों से भरा रहा है. मोनालिसा गरीबी में पली बढ़ी हैं. उनका जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था. मोनालिसा की जिंदगी बहुत मुश्किल भरे दिन आए. 

fallback

मोनालिसा ने इतने बुरे दिनों का सामना किया है कि कि उन्हें परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए होटल तक में काम किया. मोनालिसा ने तीन साल तक अलग-अलग होटलों में काम किया. एक जानकारी के मुताबिक उनके पिता का कारोबार ठप्प हो गया था. मंदी के ऐसे दौर में मोनालिसा अपने परिवार के साथ खड़ी हुईं और 15 साल की उम्र में कोलकाता के होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब करनी शुरू कर दी. इस दौरान उनको 120 रुपये मिला करते थे. इन पैसों को वो अपने घर में मदद के लिए दिया करती थीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news