Anushka Sharma ने बांधा Virat के हाथ और फिर किया लिफ्ट, कोहली बोले 'ओ तेरी', देखिए VIDEO
Advertisement

Anushka Sharma ने बांधा Virat के हाथ और फिर किया लिफ्ट, कोहली बोले 'ओ तेरी', देखिए VIDEO

फिलहाल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को लिफ्ट करती नजर आ रही हैं.

Anushka Sharma  ने बांधा Virat के हाथ और फिर किया लिफ्ट,  कोहली बोले 'ओ तेरी', देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सबसे पसंदीदा जोड़ियों में शुमार की जाती हैं. दोनों ही स्टार्स को हाल ही में पेरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. उनके घर एक नन्ही परी आई है. जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली (Vamika Kohli) रखा है. इस समय दोनों ही अपनी बेटी को कीमती समय दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नक्सलियों ने जारी की लापता जवान की फोटो, रिहाई को लेकर पत्रकार ने कही बड़ी बात

फिलहाल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को लिफ्ट करती नजर आ रही हैं. दोनों के ही फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट्स में अपने चहीते स्टार्स के लिए प्यार दे रहे हैं. 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली के पीछे खड़ी हैं और उनको उठा लेती हैं. जिसके बाद विराट कोहली हैरान रह जाते हैं और बोलते हैं "ओ तेरी". इसके बाद विराट कोहली अपने पत्नी अनुष्का शर्मा से दोबारा उठाने के लिए बोलते हैं. अनुष्का शर्मा जैसी है दोबारा उठाने उठा लेती हैं. 

यह भी पढ़ें: मास्क न पहनने पर पुलिस ने शख्स का बीच सड़क में किया बुरा हाल, हैरान कर देगा VIDEO

यह वीडियो अनुष्का शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर हैंडल्स पर शेयर किया है. साथ ही एक ऐसा कैप्शन लिखा कि शायद उन्हें खुद को भी यकीन नहीं कि उन्होंने विराट कोहली को उठा लिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा,"क्या यह मैंने किया."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news