संस्कारी अंगूरी भाभी ने पार की शर्म की हदें; वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन, लोग देख कर रह गए हैरान
Advertisement

संस्कारी अंगूरी भाभी ने पार की शर्म की हदें; वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन, लोग देख कर रह गए हैरान

‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने रानी मीराबती का रोल निभाया है. इसमें वह राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं. शिल्पा ने सीरिज़ में काफी बोल्ड सीन दिए हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: एक वक्त में भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) सीरियल काफी मशहूर हुआ था. इस सीरियल में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी की ऐसी अदाकारी की थी कि लोग उसे भूल नहीं पाए हैं. 

शिल्पा शिंदे ने अपने इस किरदार से कई लोगों के दिलों में जगह बना ली है. भाभी जी घर पर हैं शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं. इसे देख कर लोग हैरान हैं.

fallback

'पौरुषपुर' नाम की  वेब सीरीज में  शिल्पा ने बेहद ही बोल्ड सीन दिए. भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी इसमें बिल्कुल अलग नजर आईं, संस्कारी भाभी के हॉट लूक को देख सभी दंग रह गए.

दरअसल ‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने रानी मीराबती का रोल निभाया है. इसमें वह राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं. शिल्पा ने सीरिज़ में काफी बोल्ड सीन दिए हैं. इस सीन्स को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे हैं.

शिल्पा ने 1999 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. भाभी (2002-08) सीरियल में एक नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए वह सुर्खियों में आई. इसके बाद वे स्टार प्लस के दूसरे सीरियल "कभी आये ना जुदाई" (2001-03) में एक्टिंग की. "संजीवनी" (2002-05) और ऐतिहासिक नाटक "आम्रपाली" (2002) में निभाये भूमिकाओं ने टेलीविजन उद्योग में उनकी स्थिति को मजबूत कर दिया.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा दिखने का हक नहीं! कॉलेज में जाने से पहले हटवाई यह चीज

शिल्पा शिंदे को "भाभी जी घर पर हैं!" पर अंगुरी भाभी के भूमिका के लिये काफी लोकप्रिय हो गईं. निर्माता के साथ कई मुद्दों में असहमति के बाद उन्होंने 2009 में इस सीरियल को छोड़ दिया. शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों "छिन्ना और शिवानी " में भी काम किया है. टेलीविज़न में एक साल से अधिक समय के बाद, अक्टूबर 2017 में, शिल्पा भारतीय रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 पर एक भागीदार बन कर आई और 14 जनवरी 2018 को विजेता घोषित कि गईं.

Video:

Trending news