सीधी सादी दिखने वालीं अंगूरी भाभी का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज़; वेब सीरीज में दिए इंटीमेट सीन
Advertisement

सीधी सादी दिखने वालीं अंगूरी भाभी का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज़; वेब सीरीज में दिए इंटीमेट सीन

हमने सीरीयल में अक्सर शिल्पा को बहुत ही सादगी में देखा था. अंगूरी के किरदार में शिल्पा ज़्यादातर साड़ी पहने रहती थी. सर पर पल्लू और मांग में सिंदूर लगाए दिखने वाली अंगूरी भाभी असल ज़िंदगी में ऐसी नहीं है. 

सीधी सादी दिखने वालीं अंगूरी भाभी का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज़; वेब सीरीज में दिए इंटीमेट सीन

Shilpa Shinde Bold Web Series: हर घर में में चलने वाला कॉमेडी सीरियल  ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par hain) की हर दिल अज़ीज़ अंगूरी भाभी का क़िरदार निभाने वालीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)अपनी एक वेब सीरीज़ में काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आईं हैं. हमने सीरीयल में अक्सर शिल्पा को बहुत ही सादगी में देखा था. अंगूरी के किरदार में शिल्पा ज़्यादातर साड़ी पहने रहती थी. सर पर पल्लू और मांग में सिंदूर लगाए दिखने वाली अंगूरी भाभी असल ज़िंदगी में ऐसी नहीं है. अब तक आपने अंगूरी भाभी का सिर्फ शर्मीला अंदाज ही देखा होगा लेकिन रिएल्टी में शिल्पा काफी बोल्ड हैं. इस बात का पता आपको तब चलेगा जब आप शिल्पा शिंदे की वेब सीरीज 'पौरुषपुर' देखेंगे. आप जानेंगे की शिल्पा का अंदाज़ वो नहीं है जो आप अब तक टीवी पर देखते आए थे. वेब सीरीज़ में शिल्पा के लटके झटके देख किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मी दुनिया में कपूर खानदान का है बोलबाला, फिर भी इस एक्टर को नहीं मिली कामयाबी,हुआ डिप्रेशन का शिकार

वेब सीरीज़ में है 16वीं सदी की दास्तां
वेब सीरीज 'पौरुषपुर' की कहानी 16वीं सदी के हिंदुस्तान की दास्तां बयान करती है. जिसमें एक ऐसा राज्य है जहां की हर औरत डर के साएं में जी रही है. महिलाओं को बस एक जिस्म समझा जाता है. 'पौरुषपुर' औरतों की ऐसी दास्तां बयान करती है. जहां राजा भद्र प्रताप (अनु कपूर) के राज्य में औरते मर्दों की गुलाम हैं. राजा का किरदार कामी होने के साथ-साथ खूंखार भी दिखाया गया है. राजा को सेक्स के नाम पर रानियों को तकलीफ देने में पहुत मज़ा आता है. इसी वजह से महल की 4 रानियां गोयब हो जोती हैं और आखिर में पटरानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) बच जाती हैं.

fallback

पटरानी मीरावती अपनी ताकत को बनाए रखने के लिए राजा की ख्वाहिशों को पूरा करने में लग जाती हैं. हर दिन नई-नई औरतों को लाकर राजा के सामने खड़ा कर देती है. लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट लेकर आता है महल का किन्नर बोरिस (मिलिंद सोमन). निर्देशक ने कहानी दिखाते हुए दर्शकों के सामने कई इंटीमेट सीन दिखाए हैं. जिसका हिस्सा शिल्पा शिंदे भी रही हैं. 

Zee Salaam Watch Live TV

Trending news