मराठी एक्ट्रेस Rupali Bhosale Surgery के बाद फैंस से बोलीं, इस चीज को बिलकुल भी ना लें हलके में
Advertisement

मराठी एक्ट्रेस Rupali Bhosale Surgery के बाद फैंस से बोलीं, इस चीज को बिलकुल भी ना लें हलके में

Rupali Bhosale Surgery: मराठी और हिंदी एक्ट्रेस रूपाली भोसले की सर्जरी हुई है. जिसके बाद उन्होंने पोस्ट के जरिए एक अहम जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने फैंस से अपील भी की है. पढ़ें क्या कहा?

मराठी एक्ट्रेस Rupali Bhosale Surgery के बाद फैंस से बोलीं, इस चीज को बिलकुल भी ना लें हलके में

Rupali Bhosale Surgery: कभी किसी चोट को हलके में नहीं लेना चाहिए. यह सलाह मराठी और हिंदी एक्ट्रेस रूपाली भोसले ने दी है. कोई भी शरीर में दिक्कत हो उसका इलाज टाइम रहते करा लेना चाहिए. 'आई कुठे काय करते' सीरियल एक्ट्रेस रूपाली भोसले की हाल ही में सर्जरी हुई है. उन्होंने फैंस के लिए एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह हॉस्पिटल में दिख रही हैं. इस फोटो में उन्होंने लोगों को एक खास संदेश दिया है. आपको बता दें एक्ट्रेस कई दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं और इस दौरान उन्होंने अपना दर्द बयां किया है.

रूपाली भोसले ने क्या है?'

आपको बता दें 24 नवंबर को फेमस एक्ट्रेस रूपाली भोसले अस्पताल में एडमिट हुईं थी. रूपाली ने सर्जरी के बाद एक फोटो शेयर किया है और अपनी सफलतापूर्वक हुई सर्जरी की जानकारी देते हुए पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि अपनी हेल्थ को हलके में ना लें और जिस्म में होने वाले किसी भी दर्द को नजरअंदाज़ ना करें. रूपाली आगे लिखती हैं कि अपना ख्याल रखना दूसरों की देखभाल करने का एक जरूरी हिस्सा है. पेड़ जितना हेल्दी होगा उसका फल उतना ही अच्छा होगा. जिंदगी खूबसूरत है.

रूपाली लिखती हैं कल मेरी एक छोटी सी सर्जरी हुई थी. अब मैं ठीक हूं, और ठीक हो रही हूं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम कई बार अपने शरीर में होने वाली चीजों को अनदेखा कर देते हैं. हम जब तक अपने दर्द को इग्नोर करते हैं, जब तक बड़ा ना बन जाए. क्योंकि हमे लगता है कि यह जरूरी नहीं है. मैं सभी से गंभीरता से अपील करती हूं कि दर्द होने पर तरंत डॉक्टर से मिलें. अपने बॉडी  को जरा भी हल्के में ना लें.

डॉक्टर्स के लिए लिखी ये बात

अपने इस पोस्ट में रूपाली ने डॉक्टर्स को भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि जब भी मुझे जरूरत पड़ी तो डॉक्टर रेखा खड़ी रहीं. उन्होंने मेरी हर मुमकिन मदद की है. उन्होंने लखा मैं सर्जरी के लिए डॉक्टर रेखा का शुक्रिया अदा करती हूं. इलाज के दौरान मुझे जब भी जरूरत पड़ी तो मैंने तुरंत उन्हें फोन किया. उन्होंने हर मुमकिन तरीके से मेरी मदद की है. जब मैं आपसे मिली तो मुझे काफी सुकून मिला. मुझे इस बात की तसल्ली हो गई कि अब मैं महफूज हाथों में हूं. एक्ट्रेस की किस बीमारी के चलते सर्जरी हुई है इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन उनके पोस्ट से साफ हो गया है कि किसी भी तरह की हेल्थ कंडीशन को हल्के में लेना काफी घातक हो सकता है.

Zee Salaam Live TV

Trending news