नुसरत फतेह अली खान के इस गाने का जुबिन नौटियाल ने बनाया रिमेक, लोगों ने ढूंढली गाली?
Advertisement

नुसरत फतेह अली खान के इस गाने का जुबिन नौटियाल ने बनाया रिमेक, लोगों ने ढूंढली गाली?

इस खबर को बनाने की मकसद सिर्फ इतना है कि जुबिन नौटियाल के द्वारा गाए गए इस गाने के लिरिक्स को कुछ लोग गलत समझ रहे हैं, वो कंफ्यूज हैं कि आखिर यह कहा क्या गया है

नुसरत फतेह अली खान के इस गाने का जुबिन नौटियाल ने बनाया रिमेक, लोगों ने ढूंढली गाली?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का लगभग हर गाना हिट है. उनकी आवाज कानों से गुजरकर सीधे दिल में अपना मकाम खुद बना लेती है. हाल ही में उनका एक गाना "आख उट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली" सुपर हिट चल रहा है. इस गाने को अब तक 269 मिलिनय व्यूज मिल चके हैं. यह गाना ज्यादातर लोगों की फेवरेट लिस्ट में इस समय सबसे ऊपर है.

यह भी पढ़ें: 67th National Film Award: सुशांत की इस फिल्म को मिला नेशनल अवार्ड, देखें लिस्ट

दरअसल यह गाना कुछ लोगों ने पहले भी सुना होगा. क्योंकि यह गाना पहले भी नुसरत फतेह अली (Nusrat Fateh Ali Khan) ने गाया है. जुबिन नौटियाल इस गाने का रिमेक किया है और इसके नए लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. लेकिन इस गाने का मुखड़ा वही है जो नुसरत फतेह अली खान ने गाया है. गाने का मुखड़ा है, "आंख उट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली, दिल या सौदा हुआ चांदनी रात में."

यह भी पढ़ें: पॉर्न देखने की सजा: तानाशाह किम जोंग उन ने पूरे परिवार को सुनाई कड़ी सजा

इस खबर को बनाने की मकसद सिर्फ इतना है कि जुबिन नौटियाल के द्वारा गाए गए इस गाने के लिरिक्स को कुछ लोग गलत समझ रहे हैं, वो कंफ्यूज हैं कि आखिर यह कहा क्या गया है. कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि जुबिन ने कहा है,"आंख कुत्ती, मोहब्बत ने अंगड़ाई ली", वहीं कुछ का कहना है,"आंख मुट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली." ज्यादा तक लोगों का कहना है कि जुबिन ने कुत्ती कहा है. 

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात पर पति‌ ने तांबे के तार से सिल दिया पत्नी का‌ प्राइवेट पार्ट

दरअसल यह कंफ्यूजन उन लोगों के लिए जो इस गाने को ठीक से नहीं सुन पा रहे हैं या जिन्होंने इसको पहली बार सुना है. इस गाने के लिरिक्स हैं,"आंख उट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली, दिल का सौदा हुआ चांदनी रात में." 

वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब किसी गाने के लिरिक्स को लेकर लोगों में कंफ्यूजन हुआ हो. इससे पहले भी कई गानों के लिरिस्क को लेकर इसी तरह के मसले पैदा हुए हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news