Video: शिखर धवन से हुमा ने क्यों कहा? नहीं हो पाएगी अपनी शादी, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Video: शिखर धवन से हुमा ने क्यों कहा? नहीं हो पाएगी अपनी शादी, वायरल हुआ वीडियो

Shikhar Dhawan Huma Qureshi: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो काफी फनी है. आप भी देखें.

Video: शिखर धवन से हुमा ने क्यों कहा? नहीं हो पाएगी अपनी शादी, वायरल हुआ वीडियो

Shikhar Dhawan Huma Qureshi: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (ShiKhar Dhawan) भले ही फिलहाल क्रिकेट से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर फनी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इसे उनके फैंस लाइक करते हैं. हाल ही में शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के सुाथ जुगलबंदी करते हुए नजर आए हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

शिखर ने की हुमा से बात

क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन (ShiKhar Dhawan) हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी धवन से पूछती हैं कि क्या अपनी शादी नहीं हो पाएगी? इस पर धवन कहते हैं कि क्यों? क्या हो गया? कल तो अपना शादी है. इसके बाद हुमा सॉरी कहती हैं. और कहती हैं कि क्या आपको फोन लग गया हैं? धवन के इस वीडियो को काफी लोग लाइक कर रहे हैं.

 

डबल XL में साथ में किया काम

ख्याल रहे कि हुमा कुरैशी और शिखर धवन इससे पहले बॉलीवुड की फिल्म डबल XL में नजर आ चुके हैं. इसमें धवन ने कैमियो रोल किया है. फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. शिखर धवन का इससे पहले धवन का उनकी बीवी आयशा से तलाक हो गया है.

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw Case: सपना गिल का पृथ्वी पर गंभीर आरोप, 'मेरे शरीर के इस हिस्से को छुआ गया'

हुमा कुरैशी ने शेयर की वीडियो

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अकसर अपनी बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हुमा ने हाल ही में इसी वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इससे पहले हुमा कुरैशी ने ग्रीन ड्रेस में अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की थी. जिसे काफी लोगों ने पसंद किया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news