Virat Kohli ने हारिस रऊफ से पहली मुलाकात में की थी ये भविष्यवाणी, जो हुई बिलकुल सच!
Advertisement

Virat Kohli ने हारिस रऊफ से पहली मुलाकात में की थी ये भविष्यवाणी, जो हुई बिलकुल सच!

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के लाखों लोग चाहने वाले हैं. उनकी बैटिंग करने के अंदाज का हर कोई कायल है. अब पाकिस्तान के बेहतरीन बॉलर हारिस रऊफ ने विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली बात बताई है. उन्होंने 2019 के भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र किया है.

Virat Kohli ने हारिस रऊफ से पहली मुलाकात में की थी ये भविष्यवाणी, जो हुई बिलकुल सच!

Virat Kohli on Haris Rauf: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के लाखों लोग चाहने वाले हैं. उनकी बैटिंग करने के अंदाज का हर कोई कायल है. अब पाकिस्तान के बेहतरीन बॉलर हारिस रऊफ ने विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली बात बताई है. उन्होंने 2019 के भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र किया है. उस वक्त हारिस पीएसएल के बॉलर और एक ऑस्ट्रेलियाई क्लब के लिए खेल रहे थे. रऊफ बताते हैं कि उनका विराट कोहली के साथ एक अच्छा बोन्ड था.

विराट कोहनी ने रऊफ को लेकर की भविष्यवाणी

रऊफ ने बताया कि विराट कोहली ने उस दौरान उन्हें लेकर एक भविष्यवाणी की और कहा- आप पाकिस्तान के लिए अगले छह महीने में खेलने वाले हो. रऊफ कहते हैं कि उन्होंने ये बात मेरी एबिलिटीज को देखते हुए कही और मैंने 8-9 महीने के अंदर पाकिस्तान के लिए खेलना शुरू कर दिया. रऊफ ने ये बात पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल को बताई है.

शो के दौरान उनसे पूछा गया कि वह किस बल्लेबाज का विकेट लेना चाहते हैं तो हारिस ने विराट कोहली का नाम लिया. एक फैन के कोहली के टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के स्ट्राइक के बारे में पूछा तो रऊफ ने कहा कि ये दर्द पहुंचाने वाला है. ये काफी दर्द देना वाला था जब वह छक्का लगा. मैंने कुछ नहीं कहा पर मैं पर्सनली दुखी थी. मुझे लगा कुछ गलत हो गया है.

कोहली के छक्के वाले शॉट पर कही ये बात

आपको बता दें विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में हारिस रऊफ की गेंद पर स्ट्रेट में छक्का लगाया था. इस पर हारिस रऊफ कहते हैं. “जो कोई भी क्रिकेट से परिचित है, वह जानता है कि वह किस प्रकार का खिलाड़ी है. मुझे नहीं लगता कि वह फिर से वह शॉट लगा सकता है क्योंकि वह पहले ही इसे खेल चुका है. इस तरह के शॉट्स बेहद असामान्य हैं.

भारत श्रीलंका मैच

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत बनाम श्रीलंका ओडीआई सीरीज की शुरूआत 10 दिसंबर से हो रही है. पहला मैच असम के गुवाहाटी में खेला जाएगा. भारतीय टीम शहर पहुंच चुकी है. इस तरह की खहरों के लिए विजिच करें Zee Salaam का क्रिकेट सेक्शन,

ये भी पढ़ें: Suryakumar Yadav: 'अगर सूर्यकुमार पाकिस्तान में होते तो वह शिकार हो जाते'...- सलमान भट्ट

Trending news