Team India: तो क्या रोहित शर्मा से छिन जाएगी टीम की कप्तानी? इस दिग्गज ने दिया इशारा
Advertisement

Team India: तो क्या रोहित शर्मा से छिन जाएगी टीम की कप्तानी? इस दिग्गज ने दिया इशारा

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल उठा रहे हैं. इस सब के बीच भारत के पूर्व दिग्गज का बयान सामने आया है.

Team India: तो क्या रोहित शर्मा से छिन जाएगी टीम की कप्तानी? इस दिग्गज ने दिया इशारा

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद टीम इंडिया के प्रदर्शन पर काफी सवाल उठ रहे हैं. आपको बता दें टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से टीम की काफी आलोचना हो रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर भी लोग सवाल खड़े हो रहे हैं. अब टीम इंडिया को लेकर पूर्व विस्फोटक ओपनर कृष्णमाचारी श्रीकांत का बयान सामने आया है. उन्होंने टीम इंडिया के एक बेहतरीन खिलाड़ी को कप्तान बनाने की बात कही है.

श्रीकांत ने क्या कहा?

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स ने स्टार स्पोर्ट्स के बातचीत के दौरान कहा है कि अगर मैं सेलेक्शन कमेटी का चेयरमैन होता तो कहता कि हार्दिक पंड्या को वर्ल्ड कप 2022 के लिए कप्तान होना चाहिए. मैं सीधे तौर पर ये फैसला करता.

टीम का होना चाहिए रेनोवेशन

श्रीकांत ने कहा है कि टीम के रेनोवेशन का प्रोसेस आज से ही शुरू हो जाना चाहिए. यह काम एक हफ्ते में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान होना चाहिए. कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा कि आपको आज से ही शुरूआत करनी होगी. वर्ल्ड कप की तैयारी को लेकर आपको चीजों को समझना होता है और इसकी तैयारी दो साल पहले ही शुरू हो जानी चाहिए. वर्ल्ड कप शुरू होने पहले आप किसी भी तरह का एक्सपेरीमेंट कर सकते हैं. 2023 तक टीम तैयार हो जाएगी.

ऑलराउंड की तलाश होनी चाहिए

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा कि आपको तेज गेंदबाज़ ऑलराउंडर्स की जरूरत है. आप 1983 के विश्वकप, 2011 के विश्वकप और 2007 के टी20 विश्व कप पर गौर करें. इनमें हमने जीत इसलिए हासिल की क्योंकि हमारे पास ज्यादा तेज गेंदबाज़ ऑलराउंडर थे, और कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जो गेंदबाज़ी के साथ बल्लेबाज़ी भी कर सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें न्यूजीलैंड के दौरे पर हार्दिक पंड्या टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे.

Zee Salaam Live TV

Trending news