जब आपस में मिलते हैं भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी तो क्या बात करतें हैं? रोहित-बाबर ने बताया
Advertisement

जब आपस में मिलते हैं भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी तो क्या बात करतें हैं? रोहित-बाबर ने बताया

भारत और पाकिस्तान का मैच जब भी होना होता है उससे पहले ही सोशल मीडिया और मीडिया में तरह-तरह की खबरों का दौर शुरू हो जाता है. फैंस में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लेकर एक अलग ही दिलचस्पी होती है. कुछ लोगों के मन यह भी सवाल आता होगा कि जब दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में मिलते हैं तो वो क्या बात करते हैं. तो इस सवाल का जवाब आपको इस खबर में मिल जाएगा. 

File PHOTO

Rohit Sharma & Babar Azam: 16 अक्टूबर से आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप 2022 के वॉर्मअप मैचों का आगाज होने जा रहा है. इससे पहले सभी कप्तानों की एक ज्वाइंट प्रेस कांफ्रेंस हुई. जिसमें ज्यादातर सवाल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से बहुत सारे सवाल पूछे गए. टीम की स्थिति पर पत्रकारों ने खूब सवाल किए. जिनके जवाब सभी कप्तानों ने बहुत शालीनता के साथ दिए. हमेशा की तरह भारत-पाकिस्तान मैच पर भी रोहित-बाबर से खूब सवाल दागे गए. जिनका जवाब दोनों की दिग्गजों ने दिया कि इस मुद्दे को इतना बड़ा ना बनाया जाए. हम इस मैच की अहमियत से वाकिफ हैं. 

यह भी देखिए: Ind-Pak: पाकिस्तान से बदला लेने के सवाल पर भड़के रोहित, टीम की कमजोर गेंदबाजी पर बोले

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित और बाबर आज़म ने एक-दूसरे के बारे में भी बात की, जिसमें उन्होंने एशिया कप में एक-दूसरे से मिलने की बात की और यह भी बात की कि पाकिस्तानी और भारतीय क्रिकेटर एक-दूसरे से मिलने पर क्या बात करते हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि जब वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलते हैं, तो उनके परिवार के बारे में पूछते हैं, वे पूछते हैं कि जीवन में और घर में क्या चल रहा है, जीवन कैसा चल रहा है? आपने कौन सी नई कार खरीदी? ये सब बातें होती हैं.

यह भी देखिए: Babar Azam Birthday: वर्ल्ड कप से पहले कुछ इस तरह मनाया गया बाबर आजम का जन्मदिन, देखें वीडियो

रोहित और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से प्रेस कांफ्रेंस में सबसे ज्यादा सवाल दागे गए. उनसे यह भी पूछा गया कि टूर्नामेंट के दौरान मिलने पर वे आपस में क्या बात करते हैं. इस पर बाबर ने कहा, "हम क्रिकेट के बारे में बात भी नहीं करते." उन्होंने कहा,"रोहित भाई मुझसे बड़े हैं. मैं उनसे सीखने की कोशिश करता हूं. उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और मैं जो कुछ भी सीख सकता हूं, उनसे सीखता हूं." इस पर रोहित ने कहा,"बाबर सही कह रहा है. हमें इस मैच की अहमियत पता है लेकिन इस पर बात करके दबाव बनाने का कोई फायदा नहीं. जब भी हम मिलते हैं तो एक दूसरे के परिवार के बारे में पूछते हैं. मैं इसकी पूरी टीम से मिला हूं."

Trending news