Ricky Ponting ने की इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफ तो चिढ़ गया ये पाकिस्तानी प्लेयर; कही ये बातें
Advertisement

Ricky Ponting ने की इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफ तो चिढ़ गया ये पाकिस्तानी प्लेयर; कही ये बातें

India vs Pakistan: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने हालही में एक बयान दिया. जिसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान भट्ट खफा नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि रिकी ने यह बयान काफी जल्दी दे दिया है.

Ricky Ponting ने की इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफ तो चिढ़ गया ये पाकिस्तानी प्लेयर; कही ये बातें

India vs Pakistan: एशिया कप की शुरूआत होने वाली है. जिसको लेकर सभी टीमें तैयारी में नजर आ रही है. इस सब के बीच ऑस्ट्रेलया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एक बयान दिया है. जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही हैं. रिकी के इस बयान से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान भट्ट चिढ़े हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल रिकी ने भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कुछ बाते कही थीं. जिसको लेकर सलमान खफा नजर आ रहे हैं.

सूर्यकुमार को लेकर क्या बोले पोंटिंग

हालही में आईसीसी को दिए गए इंटरव्यू में दिग्गज प्लेयर रिकी ने सूर्य कुमार की तारीफ की, उन्होंने कहा कि  सूर्यकुमार यादव भारत के 360 डिग्री प्लेयर है. वह बेहतरीन टच में है. उन्होंने इस दौरान सूर्यकुमार को  एबी डिविलियर्स से भी जोड़ दिया. यही बात सलमान को बुरी लग गई. रिकी पोंटिंग वे कहा कि सूर्यकुमार यादव कुछ-कुछ एबी डिविलियर्स की तरह हैं. जो मैदान के चारों ओर शोट्स जड़ सकते हैं.

सलमान ने चिढ़कर कही ये बात

सलमान को रिकी की यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई. उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार ने अभी-अभी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया है. उनके पास टैलेंट है और उन्होंने अच्छा परफोर्म भी किया है, लेकिन सीधे एबी डिविलियर्स से तुलना करना सही नहीं है. रिकी पोंटिंग को अभी यह बोलने के लिए इंतेजार करना चाहिए था. क्यों अभी सूर्यकुमार को बड़े टूर्नामेंट खेलना बाकी है.

यह भी पढ़ें: ICC ने जारी किया 5 साल का शेड्यूल, लेकिन पाकिस्तान से नहीं एक भी मैच

अभी तक कोई नहीं खेल पाया एबी की तरह

सलमान भट्ट मे आगे कहा कि एबी ने जैसा क्रिकेट खेला है वैसा मुझे नहीं लगता कि कोई खेल पाया है. वह जिस तरह विरोधी टीम पर दबाव बनाते थे वह काफी शानदार हुआ करता था. उन्हें आउट किए बिना गेम जीतना असंभव हुआ करता था. आज भी ऐसे कई प्लेयर हैं. रोहित शर्मा भी ऐसे प्लेयर हैं वह अपने दिन पर कुछ भी कर सकते हैं.

आपको बता दें सूर्यकुमार यादव भारत के स्टार प्लेयर्स में शुमार होते हैं. उन्होंने जब से टीम में डेब्यू किया है वह जब से बेहतरीव परफोर्म करते आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें सूर्यकुमार ने 2021 टी20 से इंटरनेशन में डेब्यू किया था. उन्होंने अभी तक 23 मैच में 672 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: Watch: यूपी पुलिस ने किया नागिन डांस, लोगों ने कहा- ये तो मल्टीटैलेंटेड हैं

 

Trending news