'वह इंसान आपको नौकरी पर रख सकता है', इरफ़ान के बचाव में पाकिस्तानी कोच को करारा जवाब
Advertisement

'वह इंसान आपको नौकरी पर रख सकता है', इरफ़ान के बचाव में पाकिस्तानी कोच को करारा जवाब

Irfan Pathan Shehbaz Sharif: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ़ के तंजिया ट्वीट का भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने करारा जवाब दिया. इस पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच ने BCCI से इरफ़ान को जॉब देने की गुज़ारिश कर दी. इस पर ट्विटर यूज़र ने उन्हें जम कर ट्रोल किया.

'वह इंसान आपको नौकरी पर रख सकता है', इरफ़ान के बचाव में पाकिस्तानी कोच को करारा जवाब

Irfan Pathan Shehbaz Sharif: टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत पर तंज़ करते ट्विटर पर एक पोस्ट की थी, जो काफी वायरल हुई थी. इस ट्वीट पर भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने उन्हें करारा जवाब था. अब इसमें पाकिस्तान के बॉलिंग कोच की एंट्री हुई है.

पाकिस्तानी PM शहबाज़ शरीफ़ ने ट्वीट किया था कि इस रविवार पाकिस्तान और इंग्लैंड का मुक़ाबला होगा. ट्वीट में शहबाज़ शरीफ़ ने तंज़ कसते हुए लिखा था कि रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का मुक़ाबला होगा. यह इस ओर इशारा था कि पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. इस साल इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी.

शहबाज़ शरीफ़ के ट्वीट पर इरफ़ान पठान ने जवाब दिया कि "आप में और हम में यही फ़र्क है. हम अपनी ख़ुशी से और आप दूसरे के तकलीफ़ से. इसलिए ख़ुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है."

इसके बाद इस बहस में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ी के कोच शॉन टेट की एंट्री हुई. उन्होंने पीएम शहबाज़ शरीफ़ की साइड लेते हुए ट्विटर पर लिखा कि "BCCI प्लीज़ बेरोज़गार साथी इरफ़ान पठान को कोई पोस्ट दें." हालांकि शॉन टेट का यह अकाउंट वैरिफ़ाइड नहीं है. इसलिए यह दावा नहीं किया जा सकता कि यह अकाउंट शॉन टेट का है. लेकिन फिर भी ट्विटर यूज़र शॉन टेट को ट्रोल करने लगे. 

एक यूज़र ने शॉन को टैग करके लिखा कि "इसके लिए उन्हें आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है. लगता है कि आप बेरोज़गार हैं इसलिए आप हमेशा सोशल मीडिया पर रहते हैं." एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि "दोस्त, परेशान मत हो. फ़ाइनल के बाद कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना ख़्याल रखना. इरफ़ान अच्छा कर रहे हैं और हमें यक़ीन है कि वह आपसे ज़्यादा कमा रहे हैं."

एक दूसरे यूज़र ने तो हद ही कर दी उसने लिखा कि "बेरोज़गार?? वह आदमी हर दिन अपनी कार के टायरों की सफ़ाई के लिए आपको आसानी से नौकरी पर रख सकता है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news