Suryakumar Yadav: 'अगर सूर्यकुमार पाकिस्तान में होते तो वह शिकार हो जाते'...- सलमान भट्ट
Advertisement

Suryakumar Yadav: 'अगर सूर्यकुमार पाकिस्तान में होते तो वह शिकार हो जाते'...- सलमान भट्ट

भारत और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. टी20 सीरीज के आखिरी मैच को भारत ने 91 रनों से जीत लिया. इस मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे. उन्होंने उमदा प्रदर्शन देखने को मिला. सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 112 रन जड़े. इस इनिंग में उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के लगाए.

Suryakumar Yadav: 'अगर सूर्यकुमार पाकिस्तान में होते तो वह शिकार हो जाते'...- सलमान भट्ट

Suryakumar Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. टी20 सीरीज के आखिरी मैच को भारत ने 91 रनों से जीत लिया. इस मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे. उन्होंने उमदा प्रदर्शन देखने को मिला. सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 112 रन जड़े. इस इनिंग में उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के लगाए. अब भारत श्रीलंका मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्लेयर सलमान भट्टा का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अगर सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान में होते तो शायद ये अचीव ना कर पाते. इसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई

सलमान भट्ट ने सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा?

अपनी यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान भट्ट ने कहा कि मैं पढ़ रहा था कि वह 30 साल की उम्र से ज्यादा में इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने आए. मैं कहता हूं कि वह काफी लकी हैं कि वह एक भारतीय हैं. अगर वह पाकिस्तान में होते तो वह शिकार हो जाते 'ओवर-30 पोलिसी' का. आपको बता दें कई ऐसी रिपोर्ट्स हैं जिसमें कहा गया है कि पीसीबी 30 साल से ऊपर प्लेयर को खेलने की इजाजत नहीं देती है.

fallback

सलमान भट्ट ने आगे कहा- “जो टीम में हैं, वे ठीक हैं. जो टीम में नहीं हैं, उनके पास मौका नहीं है. सूर्यकुमार 30 साल की उम्र में टीम में शामिल हुए. इसलिए उनका मामला अलग है. फिटनेस, बैटिंग रिफ्लेक्स, बैटिंग मेच्योरिटी... ऐसा लगता है कि उन्हें पहले से ही पता है कि गेंदबाज क्या करने वाली है.'

यह भी पढ़ें: Ind vs Sl ODI: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के लिए तैयार रोहित शर्मा, जिम में दिखा जुनून

भारत-श्रीलंका ओडीआई की शुरूआत

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज पूरी होने के बाद अब ओडीआई सीरीज की शुरूआत 10 दिसंबर से हो रही है. इस बार टीम स्क्वाड में रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह.

Trending news