MS Dhoni: माही की होगी टीम इंडिया में वापसी, सौंपी जाएगी बड़ी जिम्मेदारी?
topStories0hindi1442793

MS Dhoni: माही की होगी टीम इंडिया में वापसी, सौंपी जाएगी बड़ी जिम्मेदारी?

MS Dhoni came back: टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइलन में हार के बाद काफी फज़ीहत हो रही है. जिसके बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि एमएस धोनी की वापसी हो सकती है.

MS Dhoni: माही की होगी टीम इंडिया में वापसी, सौंपी जाएगी बड़ी जिम्मेदारी?

MS Dhoni came back: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद टीम इंडिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं. एक तरफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कोच राहुल द्रविड़ को भी नहीं बख्शा जा रहा है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि एमएस धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. इसके लिए ब्लू प्रिंट तैयार किया जा रहा है. हालांकि इस मसले को लेकर अभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

एमएस धोनी को मिलेगी टीम की ज़िम्मेदारी

डीएनए की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि बोर्ड का प्लान है कि टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए कई बड़े बदलाव किए जाएं. इसके लिए अभी बातचीत की जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को नई और यंग टीम बनाने की जिम्मेदारी दी जा सकती है. उन्हें डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट का पद दिया जा सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड में एक्सपेरिमेंट्स और सेमीफाइनल में हार के बाद बोर्ड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा से खुश नहीं है. 

इस दिग्गज ने भी दी है टीम रेनोवेशन की सलाह

आपको बता दें कई लोग टीम के सेलेक्शन को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं. भारत के पूर्व दिग्गज प्लेयर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने भी टीम के रोनोवेशन की बात कही है. उन्होंने कहा कि टीम के रेनोवेशन का प्रोसेस आज से ही शुरू कर देना चाहिए. वर्ल्ड कप को लेकर आपको कई चीजों को समझना होता है और इसकी तैयारी दो साल पहले ही शुरू हो जानी चाहिए. वर्ल्ड कप शुरू होने से एक साल पहले तक आप किसी भी तरह का एक्सपेरीमेंट कर सकते हैं.

आपको बता दें टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हुआ था. इस मैच में भारत को 10 विकेट्स से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे.

Zee Salaam Live TV

Trending news