Ind vs Pak: Kapil Dev ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्यों नहीं होने चाहिएं ज्यादा मैच
Advertisement

Ind vs Pak: Kapil Dev ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्यों नहीं होने चाहिएं ज्यादा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच काफी रोमांचक रहा. दोनों टीमों की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. भारत ने इस मैच को 4 विकेट्स से जीत लिया. मैच में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले खिलाड़ी विराट कोहली बने. उन्होंने 53 गेंदों में 82 रन बनाए.

Ind vs Pak: Kapil Dev ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्यों नहीं होने चाहिएं ज्यादा मैच

India vs Pakistan T20 match: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच काफी रोमांचक रहा. दोनों टीमों की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. भारत ने इस मैच को 4 विकेट्स से जीत लिया. मैच में सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले खिलाड़ी विराट कोहली बने. उन्होंने 53 गेंदों में 82 रन बनाए. इस मौके पर कपिल देव का एक अहम बयान आया है. उन्होंने बताया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच कितने मैच होने चाहिएं.

शाहिद अफरीदी के सामने कपिल का बड़ा बयान

दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव एक पाकिस्तानी चैनल से बात कर रहे थे इस दौरान शाहिद अफरीदी भी मौजूद थे. इस दौरान पाकिस्तानी एंकर ने कपिल देव से सवाल किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच ज्यादा से ज्यादा मैच होने चाहिए. ताकि लोग इसका लुत्फ उठा सकें.

कपिल देव ने कही ये बात

कपिल देव ने इस दौरान कहा कि ना ज्यादा और ना ही कम बस इतने मैच होने चाहिए ताकि लोग इसका लुत्फ उठा सकें. कपिल ने कहा कि हम मैच खेलते हैं जो कि अच्छा है लेकिन ज्यादा खेलो तो फिर कोई पहचान नहीं रहती है. कभी-कभी खेलने से अलग बात आती है. उसकी चर्चा होती है और वह बहुत सालों तक की जाती है.

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya मैच के बाद हुए भावुक, भरी आंखों से दिवंगत पिता के लिए कही ये बात

कपिल देव ने कहा कि बहुत ज्यादा मैच हो जाएं तो कभी-कभी हमे भी नहीं पता रहता कि 2 साल पहले कौनसी सीरीज किसके साथ खेली थी. कौन स्पॉन्सर था. अगर पाकिस्तान के साथ बहुत ज्यादा मैच होंगे तो वह भी तकलीफ. मैं तो यही चाहूंगा कि इतने मैच हों कि हर कोई लुत्फ उठा सके.

कैसा रहा भारत-पाक मैच

23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. पाकिस्तान की तरफ से बेहतरीन बॉलिंग देखने को मिली वहीं भारत ने काफी अच्छी तरह रनों को चेज किया. विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने सबसे ज्यादा रन जड़े.

Trending news