IPL 2023: लड़ाई के दौरान क्या हुई विराट और गौतम के बीच बहस? जानें
Advertisement

IPL 2023: लड़ाई के दौरान क्या हुई विराट और गौतम के बीच बहस? जानें

IPL 2023: गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच लड़ाई के दौरान क्या बात हुई? और ये पूरा विवाद कैसे शुरू हुआ. इसके बारे में जानकारी सामने आ गई है.

IPL 2023: लड़ाई के दौरान क्या हुई विराट और गौतम के बीच बहस? जानें

IPL 2023: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच कुछ दिन पहले भयंकर भिड़ंत देखने को मिली. जिसके बाद लोगों के मन में सवाल है कि आखिर लड़ाई क्यों हुई और इस दौरान दोनों के बीच में क्या बात हुई? जानकारी के लिए बता दें दोनों के बीच लड़ाई लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मैच के दौरान हुई. इस लड़ाई में दोनों के अलावा फास्ट बॉलर नवीन-उल-हक भी शामिल रहे. इस मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ को 18 रनों से हराया था.

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच क्या हुआ?

इस विवाद के कारण गौतम गंभीर और विराट कोहली की सौ फीसद फीस काटी गई. वहीं नवीन-उल-हक की 50 फीसद फीस को काटा गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक चश्मदीद को कोट करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत का जिक्र किया है, और बताया कि आखिर उनके बीच क्या बातचीत हुई थी.

क्या हुई बातचीत?

आपने टीवी पर देखा होगा कि मैच के बाद मेयर्स और विराट कोहली के बीच मैच के बाद बातचीत हो रही थी. मेयर्स ने कोहली से कहा वह क्यों लगातार उन्हें बुराभला कह रहा है. जिसके जवाब में विराट ने कहा कि वह यानी मेयर्स उन्हें क्यो घूर रहा है. इससे पहले अमित मिश्रा ने विराट कोहली से शिकायत की थी कि विराट कोहली लगातार नवीन उल हक को अब्यूज कर रहे हैं. इस बात ती भनक गौतम गंभीर को लग गई और वह भड़क गए. 

- गौतम गंभीर ने विराट कोहली से बोला क्या बोल रहा है? बोल?
- इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि मैंने आपको कुछ बोला नहीं है, आप क्यों घुस रहे हो.
- गौतम ने जवाब दिया- तूने अगर मेरे प्लेयर को बोला है, मतलब तूने मेरे परिवार को गाली दी है.
- इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि आप अपने परिवार को संभाल के रखिए.
- जब दोनों अलग जाने लगे तो गौतम गंभीर ने कहा तो अब तू मुझे सिखाएगा. 

Trending news