Dinesh Karthik के इस पोस्ट ने मचाया हड़कंप, क्या रियायरमेंट लेने दा रहे हैं डीके?
Advertisement

Dinesh Karthik के इस पोस्ट ने मचाया हड़कंप, क्या रियायरमेंट लेने दा रहे हैं डीके?

Dinesh Karthik Instagram: दिनेश कार्तिक के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. इस पोस्ट के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिनेश कार्तिक शायद रिटायरमेंट ले सकते हैं.

Dinesh Karthik के इस पोस्ट ने मचाया हड़कंप, क्या रियायरमेंट लेने दा रहे हैं डीके?

Dinesh Karthik Instagram: दिनेश कार्तिक भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार होते हैं. वह खुलकर खेलने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन कुछ वक्त से कार्तिक का बल्ला कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रहा है. आपको बता दें दिनेश कार्तिक ने टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया था. लेकिन इसमें वह कुछ खास नहीं कर पाए, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. आपको बता दें दिनेश कार्तिक ने 2004 में क्रिकेट में डेब्यू किया था.

दिनेश कार्तिक ने मचाया हड़कंप

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद से उनके सन्यास की अटकलें तेज हो गई हैं. इस वीडियो के नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा है- भारत के लिए टी20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना गर्व की अनुभूति थी. हम अंतिम मकसद से चूक गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को संजोने के लिए कई यादों से भर दिया. मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोच, दोस्तों और सबसे जरूरी फैंस को धन्यवाद.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

धमाकेदार हुई थी वापसी

आपको बता दें दिनेश कार्तिक ने 2022 में आरसीबी से धमाकेदार वापसी की थी. टीम के लिए उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया था. दिनेश कार्तिक ने कई अहम सीरीज में फिनिशर का रोल भी निभाया है. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में डीके कुछ खास नहीं कप पाए. जिसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि डीके शायद रियार्यमेंट का फैसला ले सकते हैं.

तीनों फॉर्मेट में किया बेहतरीन परफॉर्म

आपको बता दें दिनेश कार्तिक ने तीनों फॉर्मेट में खेला है. जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के लिए डीके ने 26 टेस्ट मैचों में 1025 रन, 94 वनडे मैचों में 1752 रन बनाए हैं. वही 60 टी20 मैच में 686 रन बनाए हैं. 

बता दें टीम इंडिया 24 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की ओडीआई सीरीज खेलेगी. जिसके बाद दिसंबर के महीने मं भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ टी20 और ओडीआई सीरीज खेलेगी.

Trending news