आमिर के गुस्से पर बोले बाबर आजम, बताया उस लम्हे को कैसे किया डील
Advertisement

आमिर के गुस्से पर बोले बाबर आजम, बताया उस लम्हे को कैसे किया डील

हाल ही में तेज गेंदबाज आमिर ने बाबर आजम को देखकर गुस्से से गेंद पटक दी. इस पर बाबर आजम ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस पर खुल कर बात की है.

 

आमिर के गुस्से पर बोले बाबर आजम, बताया उस लम्हे को कैसे किया डील

क्रिकेट में अक्सर कुछ न कुछ नया होता रहता है. कई बार खिलाड़ियों के दरमियान विवाद हो जाता है. जिसे जानने में लोगों की दिलचस्पी होती है. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट में ऐसा ही कुछ हुआ. पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के बीच हाल ही में गहमा गहमी हो गई जो काफी सुर्खियों में रही. 

दरअसल पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) के कप्तान बाबर आजम ने कराची किंग्स (Karachi Kings) के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की मैच के छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका लगाया था. इसके बाद आमिर ने एक डॉट गेंद डाली. डिलीवरी के बाद गेंद फॉलो थ्रू में गेंद वापस आई. इसके बाद बाबर को देखते हुए आमिर ने गेंद को जोर से जमीन पर पटक दिया. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्डकप किस साल में जीता था? मशहूर टीवी होस्ट नहीं दे पाई जवाब

आमिर की इस हरकत पर क्रिकेट के तमाम खिलाड़ियों ने मजम्मत की. हालांकि बाबार इस दौरान शांत रहे. उन्होंने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि वह उस वक्त क्यों खामोश रहे थे. 

बाबर क्रिकेट पाकिस्तान से कहा कि "मैदान पर, यह बल्ले और गेंद के बीच का खेल है, और मैं केवल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं, मैं यह भी कोशिश करता हूं कि मेरा ध्यान ऐसी चीजों से न हटे जो मेरे प्रदर्शन को प्रभावित करे. मुझे नहीं लगता कि उस समय कुछ हुआ था. आक्रामकता नहीं दिखानी चाहिए, मैं अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, मैं सब कुछ सरल रखने की कोशिश करता हूं."

इस मैच में आमिर ने चार ओवरों में 42 दिया था, वहीं दूसरी तरफ आजम 46 गेंदों पर 68 रन बनाए थे. क्रिकेट पाकिस्तान ने आमरि के हवाले से लिखा है कि "यह उस पल की बात थी और यह (बाबर के खिलाफ) कुछ भी व्यक्तिगत नहीं था. गेंदबाजों को मैदान पर आक्रामकता दिखानी चाहिए. मैं खेल में दबाव में था, जो इस लीग की सुंदरता है. यह आपको बेहतर बनाने में मदद करता है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news