जब भाभी ने 'बहू काले की' पर लगाए ठुमके तो खुद को रोक नहीं सका देवर, वीडियो वायरल
Advertisement

जब भाभी ने 'बहू काले की' पर लगाए ठुमके तो खुद को रोक नहीं सका देवर, वीडियो वायरल

यूट्यूब (YouTube) पर इन दिनों 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर-भाभी (Devar Bhabhi) एक शादी के दौरान एक हरियाणवी गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं.

यूट्यूब पर इस वीडियो को दो साल पहले अपलोड किया गया था, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

नई दिल्ली: किसी भी घर में देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) का रिश्ता बहुत ही चुलबुला होता है. यह रिश्ता मातृत्व और दोस्ती का मिला-जुला रूप माना जाता है.

अगर हम शादियों की बात करें तो यहां भाभियों की भूमिका बड़ी जबरदस्त होती है. वे शादी की सभी जिम्मेदारियां उठाने के साथ ही अपने देवर के साथ चुहलबाजी भी करती अक्सर नजर आ जाती हैं. 

यूट्यूब (YouTube) पर इन दिनों 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर-भाभी (Devar Bhabhi) एक शादी के दौरान एक हरियाणवी गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो भाभी डांस फ्लोर (Dance Floor) पर 'बहू काले की' हरियाणवी गाने पर डांस कर रही होती है, तभी देवर वहां पहुंच जाता है और उनके साथ डांस करने लगता है. यूट्यूब पर इस वीडियो को दो साल पहले अपलोड किया गया, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आप भी देखें यह वीडियो 

वीडियो में दो भाभियों ने इस अंदाज में डांस किया, जिसे देखने के बाद किसी का भी थिरकने को मन कर जाए. डीजे फ्लोर पर डांस कर रही भाभी संग डांस कर रहा देवर जमकर ठुमके लगा रहा है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

2018 में रिलीज हुआ था गाना 
डायरेक्टर पवन गिल द्वारा निर्देशित हरियाणवी सॉन्ग बहू काले की...नवंबर 2018 में रिलीज हुआ था. इसे गजेंद्र फोगाट और अन्नू कादयान ने गया था. 

Trending news