रानी को याद आया एक पुराना किस्सा..जब Height और आवाज को लेकर थी परेशान
Advertisement

रानी को याद आया एक पुराना किस्सा..जब Height और आवाज को लेकर थी परेशान

हाल ही में रानी मुखर्जी ने कहा कि बॉलीवुड में आने से पहले, उन्होंने सोचा था कि वह "कभी भी अभिनेत्री के लिए फिट नहीं होंगी.

 

फोटो

चंडीगढ़- अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में रानी ने खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड में प्रवेश करने के बारे में काफी ज्यादा Insecure थी, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह "काफी छोटी" थीं और उनकी आवाज अच्छी नहीं थी.
रानी ने बताया कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें खुद पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था. उन्होंने बताया कि अभिनेता कमल हासन ने उनकी काफी ज्यादा मदद की थी. 

उन्होने कहा कि  “अजीब बात है, मैं कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी। मेरे आने से पहले ही मेरी मां ने मेरे सपने को साकार कर लिया। उन्होंने ही मुझे अपनी पहली फिल्म करने पर जोर दिया। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस मुकाम तक पहुंच जाऊंगी.

उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में एक नायिका के विपरीत हूं। मेरा कद काफी छोटा है, मेरी आवाज नायिका के अनुकूल नहीं है, मेरी त्वचा का रंग गेहुंआ है। मुझे लगता है कि जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं एक अभिनेत्री बन सकती हूं.

मैं श्रीदेवी, जूही, माधुरी और रेखा जी को देखते हुए बड़ी हुई हूं, और मैंने कभी उनके साथ खुद की कल्पना नहीं की थी।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसे ही मेरी एंट्री हुई, मैंने कई दिग्गजों से बात की, जिनके साथ मुझे काम करने का अवसर मिला। उनमें से एक कमल हासन थे और उनके जैसे अभिनेताओं ने मुझसे कहा कि आप अपनी सफलता को अपनी ऊंचाई से नहीं माप सकते। शारीरिक स्थिति, लेकिन आप पेशेवर रूप से कितना आगे बढ़ सकते हैं। 

रानी को सैफ अली खान के साथ बंटी और बबली 2 में देखा जाएगा, वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी एक नकलची चोर जोड़े के रूप में हैं. यह शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

 

Trending news