विदाई से पहले दुल्हन ने की मिसाल पेश, दुल्हा लेकर पहुंचा मतदान केंद्र, फोटो वायरल
Advertisement

विदाई से पहले दुल्हन ने की मिसाल पेश, दुल्हा लेकर पहुंचा मतदान केंद्र, फोटो वायरल

UP Election 2022- एक नवविवाहित ने पति के घर जाने से पहले अपने गांव में वोटिंग की है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दुलहन की एक रात पहले ही शादी हुई थी.

photo

चंडीगढ़- UP Election 2022 : चुनावी दिनों में आपने बहुत सी अनोखी चीजे देखी होगी. फिरोजाबाद विधानसभा सीट (Firozabad Assembly Seat) के हनुमान गढ़ मतदान बूथ (Polling Booth) से एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं, जिसे देख आप भी कहेंगे कि वोट डालना वाकई बहुत जरूरी हैं.

यूपी चुनाव (UP Election) में तीसरे चरण (Third Phase) के अंतर्गत 59 विधानसभा सीटों पर वोटिंग (Voting) शुरु हो गई है. जहां सात फेरे लेने के बाद एक दुल्हन भी वोट डालने (Bride Cast Vote) अपने दूल्हे के साथ पहुंची. नवविवाहिता ने पति के घर जाने से पहले अपने गांव में वोटिंग की है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दुल्हन ने वोट डाल कर ये संदेश दिया कि मतदान के पर्व पर सभी को अपने मत का इस्तेमाल करना बेहद जरूरी हैं. चाहे  कैसे भी स्थिति क्यों न हों, हर एक शक्स को वोट जरूर डालना चाहिए.

ये मामला फिरोजाबाद विधानसभा (Firozabad Vidhan Sabha) क्षेत्र का है. जहां जूली नाम की एक नवविवाहित अपने ससुराल जाने से मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंची. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दुलहन की एक रात पहले ही शादी हुई थी, और अगली सुबह जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाते हुए वोट डाला.

 

 

बता दें कि बड़ी संख्या में लोग मतदान देने पंहुच रहे हैं. कोरोना काल में काफी लोग दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मतदान कर रहे हैं. इसी बीच बड़े से बड़े नेताओं ने वोट करके लोगों को मतदान के लिए भी जागरूक किया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट कर लोगों से बड़ी तादाद में वोट डालने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “उत्तर प्रदेश के मेरे बहनों-भाइयों इन चुनावों में आप पर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. आपको रियासत को एक नई सियासत के रास्ते पर ले जाना है. आपको प्रदेश के आने वाले कल को संवारना है. इस बार आपके मुद्दों को समझने और सुलझाने वाली सरकार चुनिए. वोट जरूर करिए.”

 

 

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे भगवंत मान ने सुबह मतदान शुरू होते ही अपना वोट डाल दिया है. उन्होंने मोहाली में गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद सीधे फेज-3 के पोलिंग बूथ पहुंचकर वोट डाला.

 

 

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के भाई अभय राम यादव ने आज सफाई के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी जीत देखने को मिलेगी.

 

 

Trending news