मिया खलीफा ने दिखाई दिल्ली के टैटू आर्टिस्ट में दिलचस्पी तो उसने दिया यह जवाब
Advertisement

मिया खलीफा ने दिखाई दिल्ली के टैटू आर्टिस्ट में दिलचस्पी तो उसने दिया यह जवाब

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश-विदेश के मामलों पर अक्सर अपने विचार साझा करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Photo : Instagram

नई दिल्ली : पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश-विदेश के मामलों पर अक्सर अपने विचार साझा करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने ट्वीट में आंदोलन के दौरान भारत में इंटरनेट सर्विस को मानवाधिकार उल्लंघन बताया था. 

दुनियाभर से इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हैं. मिया खलीफा आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बनाए रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने दिल्ली के एक फैन में दिलचस्पी दिखाई है.

दरअसल मिया खलीफा का यह फैन एक टैटू आर्टिस्ट है. 'tattoo_artist_01' नाम के इंस्टाग्राम पेज वाले टैटू आर्टिस्ट (Tatoo Artist) ने पिछले सप्ताह एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो टैबलेट स्क्रीन पर मिया खलीफा की एक तस्वीर के साथ शुरू होता है और फिर पैर पर बने टैटू को फोम से पोंछकर उसे फाइनल टच देते आर्टिस्ट पर खत्म होता है.

टैटू में मुस्कुराती हुई मिया खलीफा को उनके हस्ताक्षर वाले चश्मे पहने देखा जा सकता है. 

WATCH THIS VIDEO

 

वैसे तो अपने शरीर पर किसी के नाम का टैटू बनवाना जुनून और प्रशंसा का चरम स्तर है, लेकिन किसी के चेहरे का टैटू बनवाना इन सबसे परे है. इस वीडियो ने हाल ही में मिया खलीफा का ध्यान अपनी ओर खींचा. मिया खलीफा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर टैटू को  भयानक बताया और इसे हटाने की अपील की. 

WATCH LIVE TV 

बता दें कि टैटू में मिया खलीफा (Mia Khalifa) के सिग्नेचर वाले जिस ग्लासेज को दिखाया गया है, उसकी नीलामी एक लाख अमेरिकी डॉलर (73 लाख) में की गई थी. इस राशि का उपयोग पिछले साल बेरूत विस्फोट के पीड़ितों के लिए धन जुटाने के लिए किया गया था.

tatoo artist ने  किया धन्यवाद

हालांकि आर्ट की तारीफ के बजाय मिया खलीफा के इस अलग रिएक्शन का टैटू आर्टिस्ट (Tatoo Artist) पर कोई फर्क नहीं पड़ा. उसने रिप्लाई करते हुए लिखा-मिया खलीफा और इंस्टाग्राम फ्रेंड्स को बहुत -बहुत धन्यवाद.

Trending news