Pathankot में Army Camp पर जबरदस्त ग्रेनेड विस्फोट, हर तरफ फैली अफरा-तफरी
Advertisement

Pathankot में Army Camp पर जबरदस्त ग्रेनेड विस्फोट, हर तरफ फैली अफरा-तफरी

पठानकोट के धीरा पुल के पास आर्मी के त्रिवेणी द्वार गेट पर  ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ

 

फोटो

चंडीगढ़- पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंट के त्रिवेणी द्वार गेट पर देर रात ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ. धीरा पुल के पास यह धमाका हुआ है.इससे पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी और सनसनी फैल गई. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्‍जे में ले लिया. जांच शुरू कर दी गई है. सूत्रों ने बताया कि ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ. 

बताया जा रहा है कि बीती रात बाइक सवारों ने ये ग्रेनेड आर्मी कैंप के गेट की ओर फेंका और फरार हो गए. गनीमत रही कि किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

इस घटना के बाद पूरे पठानकोट में अलर्ट कर दिया गया है, नाकों पर तलाशी ली जा रही है. इस हमले में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने पूरे जिले में अलर्ट जारी किया है. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वीडियो.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात लोगों ने ये ग्रेनेड फेंका है. पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. 

एस एस पी पठानकोट से मिली जानकारी के मुताबिक आर्मी गेट पर पहरे पर तैनात सैनिक द्वारा जानकारी दी गई है कि बाइक सवारों द्वारा आर्मी के गेट पर फैंका गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी, पठानकोट के सभी पुलिस नाके अलर्ट पर रखे गए, फिलहाल कोई नुकसान नहीं हुआ.

 

Trending news