गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद को लेकर Former क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा !
Advertisement

गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद को लेकर Former क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा !

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को "अच्छा इंसान" कहा और यह भी समझाया कि यह जोड़ी किसी भी प्रतिद्वंद्विता को साझा नहीं करती है।

 

फोटो

चंडीगढ़- अपने खेल करियर के दौरान मुखर होने के लिए मशहूर कामरान अकमल. उन्होंने हाल ही में भारत के खिलाफ पाकिस्तान के 2010 एशिया कप संघर्ष के दौरान गौतम गंभीर के साथ हुए एक विवाद को याद किया.

उन्होंने कहा कि यह विवाद "गलतफहमी" के कारण था.  पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने यह भी कहा कि भारत का पूर्व सलामी बल्लेबाज "एक अच्छा इंसान है और एक अच्छा क्रिकेटर भी है"

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के इंस्टाग्राम हैंडल पर बोलते हुए, अकमल से पूछा गया कि उनकी किसके साथ बड़ी प्रतिद्वंद्विता है; गंभीर या हरभजन सिंह.

उन्होंने जवाब में कहा कि "मुझे नहीं लगता कि मेरी उन दोनों के साथ कोई प्रतिद्वंद्विता है.  यह गलतफहमी के कारण हुआ. एशिया कप में गौतम के साथ मेरी गलतफहमी थी. वह एक अच्छा इंसान है और एक अच्छा क्रिकेटर भी है. 

कामरान अकमल ने यह भी कहा कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ भी उनकी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है. उन्होंने कहा, "इशांत शर्मा के साथ भी, मेरी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है। जो कुछ भी बेंगलुरु में हुआ".

 

Trending news