Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा चैत्र नवरात्रि का दूसरा दिन, जानें आज का राशिफल

Chaitra Navratri ka Rashifal: आज शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और चैत्र नवरात्रि का दूसरा दिन है. आज का दिन मां ब्रह्मचारिणी को समर्पित है. आज मां ब्रह्मचारिणी की विधिवत पूजा की जाती है. ऐसे में यहां जानें किन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है और किन राशि वालों को आज परेशान होना पड़ सकता है. 

1/7

मेष राशि: नकारात्मक विचारों से दूर रहें. आज आप व्यस्त रहेंगे.  शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. किसी विशेष कार्य के लिए बाहर जा सकते हैं. आज आप किसी विवाद में घिर सकते हैं.

2/7

वृषभ राशि: आज आपका व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा. कार्यस्थल या परिवार में आपकी किसी के साथ नोकझोक हो सकती है. ऑनलाइन बिजनेस में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

3/7

तुला राशि: प्रेमियों के लिए आज का दिन सही नहीं है. आपके बीच किसी दूसरे इंसान की वजह से कलेश हो सकती है. बेहतर होगा किसी की बातों में न आएं अपनी समझदारी से रिश्ते को बचाए रखें. अन्यथा आपका रिश्ता खत्म भी हो सकता है.

 

4/7

सिंह राशि: पति-पत्नी के बीच घरेलू खर्चों को लेकर झगड़ा हो सकता है, लेकिन कुछ समय बाद सब ठीक हो जाएगा और पारिवारिक शांति बनी रहेगी. युवाओं के मन में उथल-पुथल मची रहेगी. बेकार की बातों पर ध्यान देने के बजाए अपने करियर पर फोकस करना ही आपके लिए बेहतर होगा.

5/7

कन्या राशि: परिवार में किसी की तबियत खराब हो सकती है. पति-पत्नी के बीच आपसी समन्वय बना रहेगा. आपकी बेटी के लिए आज कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. महिलाएं किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकती है.

6/7

धनु राशि: आज आपका ज्यादा समय धार्मिक कार्यों में ही बीतेगा. आपको मानसिक शांति महसूस होगी. कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. कार्यक्षेत्र पर लोग आपके काम से प्रभावित होंगे. जो लोग काफी समय से बीमार थे उन्हें भी आज आराम महसूस होगा. 

7/7

वृश्चिक राशि: मैकेनिकल इंजीनियर्स के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको किसी विदेशी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है. आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगे. आपका काम में भी मन लगा रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)