Horoscope February 4, 2022: आज इस बात का रखा ध्यान तो इन राशि वालों का फ्यूचर सेट
Advertisement

Horoscope February 4, 2022: आज इस बात का रखा ध्यान तो इन राशि वालों का फ्यूचर सेट

Horoscope February 4, 2022: आज सिंह राशि वाले लोगों को आर्थिक लाभ माइन के संकेत मिल रहे हैं. तुला राशि वाले जातकों को अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करने की सलाह दी जाती है.

Horoscope February 4, 2022: आज इस बात का रखा ध्यान तो इन राशि वालों का फ्यूचर सेट

नई दिल्ली : Horoscope February 4, 2022: आज सिंह राशि वाले लोगों को आर्थिक लाभ माइन के संकेत मिल रहे हैं. तुला राशि वाले जातकों को अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करने की सलाह दी जाती है. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि शुक्रवार का दिन आपके जीवन पर क्या और कैसे प्रभाव डालने वाला है.  

मेष (Aries): व्यवसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. आत्मविश्वास बढ़ने के साथ ही आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी.

वृषभ (Taurus):  आज आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे, जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

ये भी पढ़ें : Ganesh Jayanti 2022 : गणेश जयंती पर आज भूल से भी न करें चंद्रमा के दर्शन, जानें इसका बड़ा कारण

मिथुन (Gemini): आज नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए अनुकूल समय है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आपमें से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.

कर्क (Cancer): आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. आपको सम्मान मिलने के साथ ही कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. इस शुक्रवार आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे.

सिंह (Leo): यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. आज भाई-बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. प्रेम संबंध यथावत रहेंगे. समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं. आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है. 

कन्या (Virgo): आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं के प्रति उत्साही और आश्वस्त रहेंगे अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. अगर आपका कोई कानूनी मामला लंबित है तो आपको अदालती मामलों में सफलता मिलने का संकेत है. 

WATCH LIVE TV 

तुला (Libra): शुक्रवार के दिन मिश्रित परिणाम संभव हैं, लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञों से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.   

वृश्चिक (Scorpio): कार्य स्थल पर नए समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. आपकी कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी. साथ ही नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है. 

धनु (Sagittarius): शुक्रवार का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवाद भरा हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे. 

मकर (Capricorn): व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं. आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे.

कुंभ (Aquarius): इस शुक्रवार आपको जीवनसाथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को न होने दें.

मीन (Pisces): शुक्रवार के दिन आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है. 

Trending news