मानसा में चलती कार में आग लगने से विवाहिता की गयी जान, बच्चा-पति और सास झुलसे
Advertisement

मानसा में चलती कार में आग लगने से विवाहिता की गयी जान, बच्चा-पति और सास झुलसे

Punjab's Mansa Road Accident news in Hindi: इस दर्दनाक घटना में गाड़ी सवार की पत्नी की जान चली गयी.

मानसा में चलती कार में आग लगने से विवाहिता की गयी जान, बच्चा-पति और सास झुलसे

Punjab's Mansa Road Accident news in Hindi: पंजाब के मानसा शहर से एक बेहद दर्दनाक और दुखद घटना सामने आयी है जहां बीती रात 11 बजे के करीब मानसा से झुनीर की ओर आ रही आल्टो कार में एकदम आग लग गई. इस कार में मौजूद विवाहिता की मौत हो गई है जबकि उसका पति, एक साल का बच्चा और सास आगे में झुलस गए. हादसे के बाद सभी को पुलिस द्वारा अस्पताल में दाखिल करवाया गया. 

दरअसल, जालंधर में लुधियाना-जालंधर हाईवे पर फगवाड़ा के पास चाचोकी में एक चलती कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. गाड़ी के मालिक लखविंदर सिंह ने बताया कि वह अपनी ऑल्टो कार में लुधियाना से टांडा की तरफ जा रहे थे और तभी रास्ते में गाड़ी एकदम से गर्म होने लगी. हालांकि गर्म होने का उन्हें कोई भी कारण समझ नहीं आया. इसके साथ ही कार में से जलने की बदबू भी आने लगी. 

लखविंदर ने बताया कि कार में आग लगते ही उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया और उसके बाद फगवाड़ा फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. उन्होंने पानी की बौछार फेंक कर आग को काबू में किया. 

हालांकि इस दर्दनाक घटना में गाड़ी सवार की पत्नी की जान चली गयी. उसकी हालत नाज़ुक होने के कारण उसे सिविल अस्पताल से उसे अन्य अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh Gang Rape News: शर्मनाक! 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंग रेप

वहीं महिला के पति व बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है. पुलिस ने मृतिका के शरीर को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया. घटना का दौरा करते हुए  पुलिस चौकी रामदिते वाला के एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो अज्ञात वाहन सवार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी खोज शुरू कर दी है और साथ-साथ ही कार्यवाही चल रही है. 

यह भी पढ़ें:  बरगाड़ी बेअदबी मामले में संदीप बरेटा को गिरफ्तार करने बेंगलुरु पहुंची पंजाब पुलिस, फिर हुआ फ़िल्मी सीन! 

(For more news apart from Punjab's Mansa Road Accident news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news