Jalandhar News: 2 दिनों से गयाब हुए लड़के की फाटक से मिली लाश, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक!
Advertisement

Jalandhar News: 2 दिनों से गयाब हुए लड़के की फाटक से मिली लाश, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक!

परिवार वालों का इलज़ाम है कि खाते-पीते रोहित और उसके साथियों ने दानिश की हत्या कर दी.

Jalandhar News: 2 दिनों से गयाब हुए लड़के की फाटक से मिली लाश, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक!

Punjab's Jalandhar News Today: पंजाब के जालंधर जिल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां शहर में एक युवक की मौत हो गई और इस दौरान उसके ही दोस्तों पर हत्या करने का शक जताया जा रहा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान दानिश निवासी अमृतसर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दानिश अपने रिश्तेदारों के साथ जालंधर में पुराने रेलवे रोड पर रहता था. परिजनों ने बताया कि ब्रह्म नगर निवासी रोहित उसे खाने-पीने के बहाने अपने साथ ले गया था. 

परिवार वालों का इलज़ाम है कि खाते-पीते रोहित और उसके साथियों ने दानिश की हत्या कर दी. इस दौरान परिजनों ने यह भी बताया कि दानिश मंगलवार से लापता था. 

उनका कहना था कि उसके कुछ दोस्त उसको घर बुला कर ले गए थे जिसकी CCTV उनके पास है. इस दौरान उन्होंने पुलिस को 2 दिन से गायब दानिश के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी तो बीते दिन उनको पुलिस का फोन आया कि जालंधर के दकोहा फाटक पर एक लड़के की लाश मिली है. 

यह भी पढ़ें: Australian Universities: पंजाब हरियाणा समेत 5 राज्यों के छात्रों के एडमिशन को ऑस्ट्रेलिया यूनिवर्सिटीज ने किया बैन

जब उन्होंने वहां जा कर देखा तो वो लाश दानिश की ही थी. दानिश के परिवार वालों ने बताया कि दानिश का पोस्टमार्टम करवा कर उसका संस्कार कर दिया गया है पर पुलिस ने अभी तक कोई ग्रिफ्तारी और कोई कार्यवाही नहीं की है. परिवार वालो ने बताया कि पुलिस ने उनको कहा की पोस्मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह पूरा मामला क्या है, और अगर यह कत्ल हुआ तो ही अगली कारवाही की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Rs 75 coin in India launch date news: भारत में इस दिन लॉन्च होगा 75 रुपये का सिक्का

(For more news apart from Punjab's Jalandhar News Today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news