Bathinda Sex Racket: मसाज पार्लर में चल रहा था सैक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने मारा छापा
Advertisement

Bathinda Sex Racket: मसाज पार्लर में चल रहा था सैक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

Bathinda Sex Racket: पकड़े गए आरोपियों की पहचान हो चुकी है जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से छापामारी की जा रही है.

Bathinda Sex Racket: मसाज पार्लर में चल रहा था सैक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

Punjab's Bathinda Sex Racket News in Hindi: पंजाब पुलिस द्वारा बठिंडा शहर में सेक्स रैकेट के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए यहां के मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट के अड्डे को बंद करवाया है. 

पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान 3 लोगों को काबू किया गया है जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब रहा. छापेमारी के दौरान कई लड़कियां भी पकड़ी गई थीं, हालांकि पुलिस द्वारा इन लड़कियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. 

बठिंडा शहर में पिछले लंबे समय से मसाज की आड़ में कुछ सपा सेंटर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे हैं. बठिंडा पुलिस ने पिछले दिनों भी पावर हाउस रोड पर स्थित एक सपा सेंटर में बैठकर महिलाओं और स्पा सेंटर संचालकों को गिरफ्तार किया था. 

वहीं अब थाना कैंट पुलिस ने नार्थ स्टेट में चल रहे ब्लूम डे स्पा सेंटर में छापामारी करते हुए दो बार धंधे का पर्दाफाश किया. पुलिस ने मौके पर कुछ लड़कियों और सेंटर के तीन संचालकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान हो चुकी है जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से छापामारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Mohali News: मोहाली वासियों, ट्रैफिक नियमों की उलंघना न करें, वरना...

डीएसपी का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नार्थ स्टेट में ब्लूम डे सेंटर में मसाज की आड़ में विदेशी लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा था और मोटी कमाई की जा रही है, जिसके तहत पुलिस की ओर से मसाज सेंटर में छापामारी कर तीन आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया. 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश करके उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है और रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी कई तरह के खुलासे होने की संभावना है. 

- कुलबीर वीरा की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:  Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने पहना शिमरी ब्रालेस टॉप, लोग बोले "राखी सावंत की बहन" 
 

Trending news