दीप के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आखिरी पल! वेलेंटाइन डे मनाने के कुछ घंटे बाद कह दिया अलविदा
Advertisement

दीप के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आखिरी पल! वेलेंटाइन डे मनाने के कुछ घंटे बाद कह दिया अलविदा

Deep Sidhu Accident: पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू अब हमारे बीच नहीं रहे. कार एक्सिडेंट में उनकी दर्दनाक मौत हो गई. ये खबर सुनते ही दीप के फैंस और चाहने वालों की आंखे नम हैं. 

फोटो

चंडीगढ़- हंसकर जीना ही दस्तूर है जिंदगी का..एक यही किस्सा मशहूर है जिदगी का..बीते हुए पल कभी लौट कर नहीं आते..यही सबसे बड़ा कसूर है जिंदगी का..जो इस दुनिया में आया हैं, उसे एक न एक दिन जाना ही पड़ता हैं. पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू अब हमारे बीच नहीं रहे. कार एक्सिडेंट में उनकी दर्दनाक मौत हो गई. ये खबर सुनते ही दीप के फैंस और चाहने वालों की आंखे नम हैं. 

 

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू मंगलवार को दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे. इसी दौरान सोनीपत में खरखौदा के पास सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. उनकी गाड़ी एक ट्रक में जा टकराई. हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 

हादसे में पंजाब के गायक दीप सिद्धू की मौत हो गई, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड घायल हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्कार्पियो में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे.

दिल्ली में मनाया था वेलेंटाइन डे- 

गायक दीप सिद्धू और उनकी गर्लफ्रेंड रीना रॉय ने दिल्ली में ही वेलेंटाइन डे मनाया था. जिसकी तस्वीरें रीना रॉय ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं. उन्होंने स्टोरी पोस्ट करते हुए हैप्पी वेलेंटाइन डे लिखा है.रीना और सिद्धू काफी समय से साथ थे, लेकिन समय का दस्तूर तो देखिए दो दिन बाद ही दीप रीना को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए.

 

दीप तो हम सबको छोड़कर चले गए, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड रीना की हालत स्थिर बताई जा रही है. दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय से बेशुमार प्यार करने के साथ-साथ उनकी दिल से इज्जत भी करते थे, क्योंकि रीना ने दीप सिद्धू का उस वक्त साथ दिया था, जब ज्यादातर लोग उनके खिलाफ हो गए थे. 

कहते हैं ना एक सच्चा साथी वही होता है, जो मुश्किल वक्त में आपका साथ दे और जब दीप सिद्धू के मुश्किल वक्त में रीना राय उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ी रहीं तो दीप को भी एहसास हो गया कि यही है उनका सच्चा प्यार. रीना रॉय पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप और रीना ने साथ में काम किया था. 

दीप किसान आंदोलन के दौरान सुर्खियों में आए थे. साथ ही आपको ये भी बता दें कि पंजाबी एक्टर दीप शादीशुदा थे और एक बेहद ही प्यारी सी बच्ची के पापा भी, लेकिन कुछ आपसी कारणों की वजह ये दीप और उनकी पत्नी साथ नहीं रहते थे. 

 

Trending news