पंजाब के 'मान' ने मंच पर मां को लगाया गले, छलकीं आंखें... बोले- अब मेरी बारी !
Advertisement

पंजाब के 'मान' ने मंच पर मां को लगाया गले, छलकीं आंखें... बोले- अब मेरी बारी !

आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद भगवंत मान संगरूर में लोगों से रूबरू हुए. गरूर में अपने घर की छत पर बने मंच से भगवंत की बहन और मां ने लोगों का आभार जताया. मान की बहन मनप्रीत ने कहा, 'ये पूरे पंजाबियों की जीत है.

photo

चंडीगढ़- पंजाब में चली बदलाव की लहर से आम आदमी पार्टी को मिली बंपर जीत के बाद हर तरफ जश्न का माहौल है. 

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत उसकी चुनावी रणनीति की कामयाबी है. आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद भगवंत मान संगरूर में लोगों से रूबरू हुए.

भगवंत मान ने लोगों को संबोधित करते हुए अपनी मां को गले लगाया. लो नजारा देख सबकी आंखें नम हो गई थी. वो पल अपने आप में ही खास था. 

 

इस क्षण उनकी मां हरपाल कौर भी भावुक हो गई. अपने बेटे के लिए लोगों के प्यार को देख उनकी आंखें नम हो गई थी. 

बता दें कि संगरूर में अपने घर की छत पर बने मंच से भगवंत की बहन और मां ने लोगों का आभार जताया. मान की बहन मनप्रीत ने कहा, 'ये पूरे पंजाबियों की जीत है.

भगवंत मान की मां ने कहा कि, 'पूरे पंजाब का धन्यवाद, जिसने हमें इतना सम्मान दिया' इसके बाद भावुक होकर उन्होंने माइक छोड़ दिया.

भगवंत मान ने अपने भाषण की शुरुआत इंकलाब जिंदाबाद के नारे से की. साथ ही वाहेगुरु का शुकराना अदा किया और वाहेगुरु जी का खालसा जयकारा लगाया.मान ने कहा, 'आप लोगों ने अपनी जिम्मेदारी निभा दी है, अब मेरी बारी है'

भगवंत मान ने कहा कि जिन्होंने "आप" को वोट दिया, उनका धन्यवाद, जिन्होंने नहीं दिया, उनका भी धन्यवाद. मुख्यमंत्री सारे पंजाब का है. 

चुनाव जीतने के बाद पहला बयान

आपने देखा कि कितना कीचड़ हमारे उपर फेंका गया. घटिया शब्‍दों का इस्‍तेमाल हुआ.उन्होंने कहा कि आज मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि हम उनको माफ कर देते हैं लेकिन आगे से पौने तीन करोड़ पंजाबियों की इज्‍जत करनी होगी.

Trending news