Amritpal Singh News: पहली बार अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंचे उसके माता-पिता!
Advertisement

Amritpal Singh News: पहली बार अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंचे उसके माता-पिता!

Amritpal Singh News: गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह के साथ उसके माता-पिता की जेल में आज यानी वीरवार को पहली मुलाकात है. 

Amritpal Singh News: पहली बार अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंचे उसके माता-पिता!

Amritpal Singh Latest News Today: 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह इन दिनों डिब्रूगढ़ जेल में कैद है और अभी हाल ही में उसकी पत्नी किरणदीप कौर उससे मिलने जेल गई थी. अब 14 दिन बाद आज यानी वीरवार को अमृतपाल सिंह से मिलने उसके माता पिता भी पहुंचे और इस दौरान उसका वकील भी वहीं मौजूद था. 

14 दिन पहले अमृतपाल सिंह से मिलने उसकी पत्नी और करीब 10 लोग आए थे. हालांकि इस बार डिब्रूगढ़ जेल में अमृतपाल सिंह से मुलाकात के लिए सिर्फ उसकी माता बलविंदर कौर और पिता तरसेम सिंह पहुंचे. 

बता दें कि अमृतपाल सिंह के माता-पिता बरनाला से पूर्व सांसद एवं एडवोकेट राजदेव सिंह खालसा और एक अन्य वकील के साथ डिब्रूगढ़ जेल पहुंचे. इस दौरान एडवोकेट बृज शर्मा ने बोलै कि वह अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh Latest News Today) के चाचा हरजीत सिंह से मुलाकात करेंगे और उनके द्वारा पंजाब में उन सभी लोगों की बेल लगाई जा रही है रहे हैं जिन पर एनएसए एक्ट नहीं लगाया गया है. 

गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह के साथ उसके माता-पिता की जेल में आज यानी वीरवार को पहली मुलाकात है. 

Amritpal Singh News: SGPC के जत्थे के साथ मिलने पहुंची थी पत्नी किरणदीप कौर!  

अगर बात करें अमृतपाल सिंह और उसकी पत्नी की मुलाकात की तो 4 मई को 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल से मिलने के लिए उसकी पत्नी किरणदीप कौर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जत्थे के साथ आई थी। ऐसे में अमृतपाल सिंह ने जेल में पत्नी से मुलाकात की थी. उसने कहा था कि सब कुछ 'चढ़दी कलां में है'. 

यह भी पढें: Shri Hemkunt Sahib: जानिए सिखों के प्रमुख तीर्थ श्री हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा का इतिहास! 

पत्नी से मुलाकात के पहले जब वकील और अन्य परिजन अमृतपाल से मुलाकात के लिए आए थे तो अमृतपाल ने एक चिट्ठी दी थी जिसमें कौम के नाम एक संदेश भेजा गया था. 

यह भी पढें: Kiren Rijiju: किरेन रिजिजू को क्यों सौंपी गई पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय की जिम्मेदारी?

Trending news