Amritpal Singh latest news: जानें किस मामले में हो रही है अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई
Advertisement

Amritpal Singh latest news: जानें किस मामले में हो रही है अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई

इस दौरान एसएसपी ग्रामीण अमृतसर सतिंदर सिंह ने यह भी कहा कि जल्द ही अमृतपाल को भी गिरफ्तार किया जाएगा. 

Amritpal Singh latest news: जानें किस मामले में हो रही है अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई

Amritpal Singh latest news:  पंजाब पुलिस (Punjab Police news) द्वारा 'भगौड़े' अमृतपाल सिंह की तलाश जारी है. इस दौरान पंजाब पुलिस ने 78 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और 'वारिस पंजाब दे' के मुखी को पड़कने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में कई लोगों के ज़हन में एक सवाल था कि अमृतपाल सिंह के खिलाफ यह कार्रवाई किस मामले में की जा रही है. 

बता दें कि अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh latest news) के खिलाफ यह कार्रवाई अजनाला में दर्ज FIR के सिलसिले में की जा रही है. इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी ग्रामीण अमृतसर सतिंदर सिंह ने कहा कि "हमने यह कार्रवाई अजनाला एफआईआर के सिलसिले में की है." 

उन्होंने यह भी कहा कि "अमृतपाल सिंह मौके से फरार हो गया लेकिन उसके 7 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से छह 12 बोर के हथियार और कारतूस बरामद हुए हैं और वे सभी अवैध हैं."

इस दौरान एसएसपी ग्रामीण अमृतसर सतिंदर सिंह ने यह भी कहा कि जल्द ही अमृतपाल को भी गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों को कल मेहतापुर के पास से गिरफ्तार किया गया था और गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजय पाल, गुरवीर सिंह, बलजिंदर सिंह, हरविंदर सिंह, गुरलाल सिंह, अमनदीप और सावित सिंह के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें: Amritpal Singh News LIVE Updates: पंजाब में 20 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं बंद!

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए 7 लोगों में से एक आरोपी हरविंदर सिंह है जिसके पास लाइसेंस था लेकिन उसके पास 312 बोर की 139 गोलियां थीं, जो निर्धारित सीमा से अधिक है. "अमृतपाल के कहने पर गुरपेश ने उसे ये गोलियां दीं थी और ये सभी बरामद कर लिए गए हैं. इसके साथ ही एक अवैध 315 बोर भी बरामद किया जाएगा," एसएसपी (Punjab Police news) ने कहा. 

यह भी पढ़ें: Operation Amritpal Singh Latest News: जानिए पंजाब में कब तक बंद रहेगा इंटरनेट; जारी किए नए आदेश 

Trending news