ये कैसी जनप्रतिनिधि ? समस्या हल करने के बजाय करती है ये शर्मनाक हरकत
Advertisement

ये कैसी जनप्रतिनिधि ? समस्या हल करने के बजाय करती है ये शर्मनाक हरकत

यमुनानगर में गली बनवाने के लिए भटक रहे लोगों ने बीजेपी पार्षद की गुमशुदगी के पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया. पार्षद प्रीति जोहर पर आरोप लगने से नगर निगम में माहौल गर्म हो रहा है, क्योंकि मौजूदा वक्त में नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर भी बीजेपी के ही हैं. 

 जगाधरी नगर निगम के वार्ड नंबर-6 के निवासियों ने बीजेपी पार्षद प्रीति जोहर की गुमशुदगी के पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की.

कुलवंत सिंह/यमुनानगर : जगाधरी नगर निगम के वार्ड नंबर-6 के निवासियों ने वार्ड में नेशनल हाईवे से आने वाली गली बनवाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया उन्होंने बार्ड से बीजेपी पार्षद प्रीति जोहर की गुमशुदगी के पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की.

उनका कहना था कि पिछले 2 साल से इस गली का बुरा हाल है. बरसात के समय इस गली में करीब 2 फीट पानी जमा हो जाता है, जो उनके घरों में घुस जाता है. आने जाने वाले राहगीरों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

10 लाख हुए मंजूर फिर भी हल नहीं 

स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर से शिकायत भी की थी. उस समय मंत्री ने बताया कि पार्षद को इस काम के लिए 10 लाख रुपये मंजूर किए गए हैं. इसके बावजूद यहां अब तक किसी तरह का काम नहीं हुआ है. 

WATCH LIVE TV

कुत्ते छोड़ देती हैं 

विशंभर, शिवम समेत अन्य लोगों का कहना है कि जब वह पार्षद प्रीति जोहर से गुहार लगाने उनके घर पहुंचते हैं तो वे उनके पीछे कुत्ते छोड़ देती हैं. ऐसा एक बार नहीं, बल्कि कई बार हो चुका है. मजबूर होकर आज हमें उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाने पड़े. 

पार्षद को याद दिलाया चुनाव 

बीजेपी पार्षद से नाराज लोगों का कहना है कि वोट मांगने के दौरान तो वे यहां आई थीं, उसके बाद गली में कभी नहीं आईं. चुनाव के दौरान उन्होंने जनता से बड़े-बड़े वादे भी किए थे, जो फीके पड़ रहे हैं.

प्रदर्शन कर रही शीला का कहना था कि आगामी चुनाव में वे उन्हें दिखा देंगे कि काम के बगैर किस तरह वोट मिलते हैं.

बीजेपी की पार्षद प्रीति जोहर पर आरोप लगने से नगर निगम में माहौल गर्म होता जा रहा है क्योंकि मौजूदा वक्त में नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर भी भारतीय जनता पार्टी के ही हैं. ऐसे में एक वार्ड की गली न बनने से सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं.

Trending news