हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप का Congress पर तंज, कहा बदले की भावना से काम कर रही सरकार
Advertisement

हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप का Congress पर तंज, कहा बदले की भावना से काम कर रही सरकार

Himachal Pradesh news: सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में एक प्रेसवार्ता के दौरान हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में पेपर लीक मामले को लेकर हिमाचल पुलिस की सराहना करने की बात कही.

हिमाचल BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप का Congress पर तंज, कहा बदले की भावना से काम कर रही सरकार

नाहन/देवेंद्र वर्मा: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में बीते दिन एक प्रेसवार्ता का आयोजन हुआ जहां बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने अपनी तानाशाही शुरू कर दी है. प्रदेश में सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. 

कांग्रेस राज में सड़कों पर आई हिमाचल की जनता-सुरेश कश्यप
उन्होंने कहा कि सरकार ने तानाशाही तरीके से महज 20 दिनों के भीतर बदले की भावना से काम करते हुए प्रदेश के 574 संस्थानों को बंद कर दिया जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार सरकार बनने के 2 सप्ताह बाद लोग मजबूरन सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal: खुले में कूड़ा फेंकने पर आपके घर आएगा नोटिस, न मानने पर कटेगा चालान

पेपर लीक मामले में कांग्रेस को करनी चाहिए हिमाचल पुलिस की सराहना  
सुरेश कश्यप ने कहा कि पेपर लीक मामले में प्रदेश सरकार को हिमाचल पुलिस की सराहना करनी चाहिए. मुख्यमंत्री पत्रकारों के सामने आकर इस मामले में श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये वही पुलिस है जो पूर्व सरकार के समय हिमाचल में गंभीरता से काम कर रही थी. ऐसे में मौजूदा सरकार को हिमाचल पुलिस की पीठ थपथपानी चाहिए. पेपर लीक मामले को लेकर भी मौजूदा सरकार पूर्व सरकार पर छींटाकशी कर रही है.

कांग्रेस की गारंटियो के पूरा होने का इंतजार कर रही हिमाचल की जनता
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता और BJP को कांग्रेस की उन गारंटियो के पूरा होने का इंतजार है जो उन्होंने चुनावी समय में लोगों को दी थीं. कश्यप ने कहा कि कर्मचारी जहां OPS बहाली का इंतजार कर रहे हैं वहीं किसानों को गोबर खरीदने का तो बेरोजगारों को एक लाख नौकरियों का इंतजार है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर की महिलाएं कांग्रेस के वायदे के मुताबिक प्रतिमाह 1500 रुपये मिलने का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें- सुक्खू सरकार के एक फैसले से हिमाचल में फूड और चाय दुकानदारों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

जसवान परागपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी पर जताया खेद
पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सुरेश कश्यप ने कहा कि जसवान परागपुर में जो नारेबाजी कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई थी वह अमर्यादित है. इस तरह की बातों से पार्टी कार्यकर्ताओं को बचना चाहिए. वहां के बीजेपी विधायक व पूर्व मंत्री खुद इस मामले में खेद प्रकट कर चुके हैं. कश्यप ने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी हार की समीक्षा कर रही है. पार्टी को प्रदेश में कुछ ही मार्जन से हार का सामना करना पड़ा है.

WATCH LIVE TV

Trending news