जानिए किसने कहा हरियाणा मेंं हो पंजाब के लोगो की एंट्री बंद
Advertisement

जानिए किसने कहा हरियाणा मेंं हो पंजाब के लोगो की एंट्री बंद

अभय चौटाला ने कहा कि सीएम के साथ बैठक में यह तय हुआ था कि वह कोर्ट के फैसले को लेकर पीएम और राष्ट्रपति से मिलेंगे,लेकिन पीएम ने अब तक मिलने का समय नहीं दिया है।

अभय चौटाला ने कहा कि सीएम के साथ बैठक में यह तय हुआ था कि वह कोर्ट के फैसले को लेकर पीएम और राष्ट्रपति से मिलेंगे, लेकिन पीएम ने अब तक मिलने का समय नहीं दिया है।

 

 चंडीगढ़ :  इनेलो विधायक अभय चौटाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि सीएम को अगर SYL की चिंता है तो सरकार को सेशन बुलाना चाहिए और सेशन में प्रस्ताव पास कराकर केंद्र को भेजें। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को नसीहत देते हुए कहा कि सीएम ये कहें कि हम हरियाणा के रास्ते से किसी पंजाब के व्यक्ति को प्रदेश में नहीं घुसने देंगे।

अभय ने कहा अगर मनोहर लाल ऐसा करते हैं तो मैं समझूंगा कि सीएम SYL को लेकर वह गंभीर हैं। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार के साथ बैठक में यह तय हुआ था कि वह कोर्ट के फैसले को लेकर पीएम और राष्ट्रपति से मिलेंगे, लेकिन पीएम ने अब तक मिलने का समय नहीं दिया है। उन्होंने कहा अगर हरियाणा के मुख्य मंत्री को पानी की चिंता होती तो वह दादूपुर-नलवी नहर का काम नहीं रूकवाते। वहीं कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसानों के आंदोलन पर अभय चौटाला ने कहा कि किसानों के आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है और अगर मेरे इस्तीफे से किसानों को फायदा होता है तो मैं अभी इस्तीफा दे दूंगा।

 

Trending news