निजी संस्थान में बोर्ड एग्जाम के दौरान हंगामा, छात्र ने कॉलेज प्रशासन पर लगाए मारपीट के आरोप
Advertisement

निजी संस्थान में बोर्ड एग्जाम के दौरान हंगामा, छात्र ने कॉलेज प्रशासन पर लगाए मारपीट के आरोप

  एक निजी शिक्षण संस्थान में शुक्रवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब वहां डिप्लोमा के छात्रों का फाइनल एग्जाम चल रहा था. एग्जाम के दौरान एक स्टूडेंट को परीक्षा से बाहर निकाल दिया गया और कॉलेज के गेट भी बंद कर दिए गए.

घटना के बारे में बताता छात्र नीतिश और मीडियाकर्मियों से कैमरा हटाने के लिए कहता पुलिसकर्मी

छात्र नितीश ने कॉलेज प्रशासन पर मारपीट के आरोप लगाए 

कुलवंत सिंह/यमुनानगर :  एक निजी शिक्षण संस्थान में शुक्रवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब वहां डिप्लोमा के छात्रों का फाइनल एग्जाम चल रहा था. एग्जाम के दौरान एक स्टूडेंट को परीक्षा से बाहर निकाल दिया गया और कॉलेज के गेट भी बंद कर दिए गए. एग्जाम देने आए छात्र ने कॉलेज प्रशासन पर मारपीट के आरोप लगाए.

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं कॉलेज प्रशासन ने छात्र पर एग्जाम के दौरान मोबाइल लेकर आने के आरोप लगाया. 

गेट पर खड़े छात्र नितीश ने बताया कि वह एग्जाम में देरी से पहुंचा था. जिसके बाद उसे एक लेक्चरर ने मास्क के लिए टोका और उसके साथ बदतमीजी करने लगा. जब नितीश अपने मोबाइल से उनकी वीडियो बनाने लगा तो दो टीचर्स ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और वीडियो डिलीट कर दिया. 

नितीश ने बताया कि एग्जाम के दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा था और कई बच्चों ने मास्क भी नहीं लगाए हुए थे. इसके बाद प्रिंसिपल मौके पर पहुंचे और 2 लोगों को बुलाकर उसकी पिटाई करवा दी. आरोप है कि प्रिंसिपल ने उसे केस बनाकर 3 साल तक जेल में भेजने की धमकी दी.

WATCH LIVE TV

कॉलेज ने दी सफाई 

छात्र के आरोपों पर जब कॉलेज प्रशासन से बातचीत की गई तो प्रिंसिपल कुमार गौरव ने छात्र के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने बताया कि उनके कॉलेज में डिप्लोमा ऑफ फार्मेसी का सेंटर बना हुआ है.

मोबाइल लेकर सेंटर में पहुंचे छात्र ने अवैध तरीके से एग्जामिनेशन सेंटर में वीडियो बनानी शुरू कर दी. हमने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब छात्र नहीं माना तो हमें मजबूरन उसे वहां से निकालना पड़ा और उसके पिता को भी कॉलेज में बुलाया गया. लेकिन फिर छात्र ने अपने दोस्तों को बुलाकर स्टाफ के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद हमने पुलिस को सूचित किया।

मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार 

कॉलेज प्रशासन की सूचना पर पुलिस एक तरफ छात्र को धमकाती दिखी, वहीं मीडियाकर्मियों के साथ भी बदतमीजी करने लगी.

Trending news