Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी खिलाड़ी संग शेयर की वीडियो, जमकर हुईं ट्रोल
Advertisement

Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी खिलाड़ी संग शेयर की वीडियो, जमकर हुईं ट्रोल

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस का नाम कई बार भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जुड़ चुका है. इसके साथ ही दोनों की लड़ाई भी खुलकर सभी के बीच आ चुकी है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उर्वशी रौतेला का दिल किसी और खिलाड़ी पर आ गया है. 

Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी खिलाड़ी संग शेयर की वीडियो, जमकर हुईं ट्रोल

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ये एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपनी फिल्मों के लिए कम बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा चर्चे में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम कई बार भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जुड़ चुका है. इसके साथ ही दोनों की लड़ाई भी खुलकर सभी के बीच आ चुकी है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उर्वशी रौतेला का दिल किसी और खिलाड़ी पर आ गया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस भारत का मैच देखने स्टेडियम कई बार जा चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी पोस्ट की. जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद जमकर इंटरनेट पर मीम्म की बाढ़ आ गई. अभी ऋषभ पंत के साथ कोल्ड वॉर खत्म भी नहीं हुई थी कि उर्वशी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) पर आ गया. 

उर्वशी के इस वीडियो के बाद इंडियन फैंस का दिल टूट गया और बस फिर पर एक्ट्रेस ट्विटर जमकर ट्रोल होने लगी. लोगों ने मीम बना कर नसीम, उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर मजाक किया. आपको बता दें, उर्वशी की उम्र 28 साल है, तो वहीं नसीम शाह अभी 19 साल का है और ऋषभ पंत सिर्फ 24 साल के है. बरहाल, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में 'छोटू भैया' और 'दीदी' की फाइट, अब लव ट्राएंगल में बदल गई है. अब इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एंट्री हो चुकी है.

Watch Live

Trending news