Shehnaaz Gill के साथ नजर आए मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, थामा एक-दूसरे का हाथ
Advertisement

Shehnaaz Gill के साथ नजर आए मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, थामा एक-दूसरे का हाथ

Shehnaaz Gill Video: सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने जस्सी का हाथ पकड़ा हुआ है. 

Shehnaaz Gill के साथ नजर आए मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, थामा एक-दूसरे का हाथ

Shehnaaz Gill: बिग बॉस में अपनी अलग पहचान बनाने वाली पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल आज पूरी दुनिया में छाई हुई हैं. हर कोई उन्हें पसंद करता है. सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि उनकी बातें, उनकी एक्टिंग, उनकी आवाज को भी करोड़ों को पसंद करते हैं. बिग बॉस 13 ने एक्ट्रेस की पूरी किस्मत बदल कर रख दी है. इस बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. आप भी देखिए.

शहनाज गिल कभी गानों के लिए, तो कभी अपने फिल्मों के लिए, वहीं तो कभी अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई हैं. बात करें इस वीडियो की तो, वीडियो में शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने जस्सी का हाथ पकड़ा हुआ है. 

Himachal Weather Video: हिमाचल के कई जिलो में बारिश को लेकर अलर्ट, पारा लुढ़का

बता दें, यह वीडियो एक्टर सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी का है. वह जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक्टर सलमाल खान के साथ नजर आने वाले हैं. वीडियो में शहनाज ने जीन्स के साथ ब्लू जैकेट पहन रखा है. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

Engineers Day 2022: इंजीनियर्स डे के मौके पर अपने कॉलेज के Engineer दोस्तों को भेजें ये मैसेज

वहीं, जस्सी गिल का लुक भी लोगों को पसंद आ रहा है. उन्होंने ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी है. ऐसे में जब से इन दोनों के एक साथ का वीडियो वायरल हुआ है तब से फैंस को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. बता दें, दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आ चुके हैं. 

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ वैसे ही फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी. वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा दोनों एक साथ खूबसूरत लग रहे हैं.   

Watch Live

Trending news