Aryan Khan Dating Nora Fatehi: क्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कर रहे नोरा फतेही को डेट?
Advertisement

Aryan Khan Dating Nora Fatehi: क्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कर रहे नोरा फतेही को डेट?

Aryan Khan and Nora Fatehi Affair: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahruk Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और नोरा फतेही (Nora Fatehi Latest News) के अफेयर की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आप भी देखें दोनों के साथ की फोटो. 

Aryan Khan Dating Nora Fatehi: क्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कर रहे नोरा फतेही को डेट?

Shah Rukh Khan’s Son Aryan Khan Is Dating Nora Fatehi? बॉलीवुड में हर दिन कुछ ना कुछ चलता रहता है. हर दिन फैंस को एक नई और दिलचस्प कहानी सुनने को मिलती है. इस बीच शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही के अफेयर की खबरें तेजी से सुर्खियों में छाई हैं. कयास लगाए जा रहे हैं, कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई है ये जानना बेहद जरुरी है. 

Photo: निक्की तंबोली ने अपने लुक से बिखेरा जलवा, डिजाइनर ब्लाउज पर टिकीं हर किसी की निगाहें

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर नोरा और आर्यन खान की कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद से फैंस दोनों के अफेयर के कयास लगने शुरू कर दिए हैं. दरअसल, आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  ऐसे में इन तस्वीरों ने लोगों को अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया है. 

fallback

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें,  एक तस्वीर में जहां आर्यन नजर आ रहे हैं तो दूसरी में नोरा फतेही दिख रही हैं.  तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई हैं.  इसके बाद यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दी हैं, कि आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिता रहे हैं. 

बड़ा सुपरस्टार बनना आसान नहीं होता है. आपकी हर एक छोटी-बड़ी बात तेसी से वायरल हो जाती है. जिसे लेकर कई बार सितारों का गुस्सा भी फूट चुका है. खैर इस फोटो के बाद से लोगों के मन में जो खिचड़ी पक रही है. उसकी सच्चाई हर कोई जानना चाहता है, लेकिन इन फोटो में कितनी सच्चाई है वो तो ये दोनों सेलिबिट्री ही बता सकते हैं. 

Watch Live

Trending news