सारा अली खान से अपने रिश्ते पर क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिर कह दी अपने दिल की बात
Advertisement

सारा अली खान से अपने रिश्ते पर क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिर कह दी अपने दिल की बात

Sara Ali Khan Boyfriend: सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की अफवाहें बीते कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में शुभमन गिल ने सारा को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

सारा अली खान से अपने रिश्ते पर क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिर कह दी अपने दिल की बात

Sara Ali Khan Boyfriend: बॉलीवुड स्टार्स का क्रिकेटर्स के साथ अच्छा खासा रिश्ता देखने को आज कल मिल रहा है. हम सभी कई ऐसे नाम जानते हैं, जो बॉलीवुड और क्रिकेट के रिश्ते को दिखाती है. ऐसे में अब इस कनेक्शन को और भी मजबूत करने के लिए दो नाम जुड़ने जा रहे हैं. ये नाम हैं सारा अली खान और शुभमन गिल. 

सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की अफवाहें बीते कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. सारा अली खान और शुभमन गिल एक साथ फ्लाइट, डिनर डेट पर कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं. ऐसे में हर किसी का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

IPL 2023 Retention List: IPL 2023 में कई प्लेयर्स की हुई छुट्टी, पंजाब किंग्स से बाहर हुए ये खिलाड़ी

इस बीच इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल हाल ही में प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के चैट शो दिल दीयां गल्लां में शामिल हुए थे. शो के दौरान शुभमन गिल से जब सारा अली खान को लेकर सवाल किया गया तो, वह शर्माने लगे. जिससे लोग यह मानने पर मजबूर हो गए हैं, कि वह सारा को डेट कर रहे हैं. 

शुभमन गिल से पूछा गया कि उन्हें सबसे फिट कौन-सी एक्ट्रेस लगती हैं, तो उन्होंने जवाब में सारा अली खान का नाम लिया. इसके बाद शुभमन गिल से जब डेटिंग को लेकर सवाल किया गया, तो क्रिकेटर ने कहा शायद..इसके बाद एंकर ने कहा कि सारा दा सारा सच बोल दो..तो शुभमन गिल ने कहा कि शायद और शायद नहीं..

Watch Live

Trending news