Shehnaaz Gill ने रेड कार्पेट पर बिखरे हुस्न के जलवे, नेट की साड़ी पहन शेयर की Photo
Advertisement

Shehnaaz Gill ने रेड कार्पेट पर बिखरे हुस्न के जलवे, नेट की साड़ी पहन शेयर की Photo

Shehnaaz Gill Photo:  शहनाज गिल ने बुधवार को अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Shehnaaz Gill ने रेड कार्पेट पर बिखरे हुस्न के जलवे, नेट की साड़ी पहन शेयर की Photo

Shehnaaz Gill Photo: शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वाले हैं.  ऐसे में शहनाज गिल अपने फैंस के लिए हर दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. इसी कड़ी में शहनाज गिल ने बुधवार को अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप भी देखें फोटो.

बता दें, फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 में शहनाज गिल ने अपने हॉट लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. वो जब रेड कार्पेट पर व्हाइट साड़ी में उतरी तो सबकी निगाहें उनपर टिक गईं. उनकी अदाओं ने फैंस का दिल चुरा लिया है. शहनाज गिल इतनी खूबसूरत लग रही हैं, कि उन्होंने जैसे ही अपनी फोटो शेयर की, वैसे ही वह तेजी से वायरल होने लगी. 

Ganesh Chaturthi Video: गणेश चतुर्थी पर करें बप्पा के दर्शन, देखें वीडियो

फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. बता दें, फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट चिकनकारी कढ़ाई वाली साड़ी पहने हुए दिख रही है. जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश ब्लाउज पहना है. साथ ही काम में उन्होंने प्यारी सी ईयररिंग्स पहनी है. बता दें, मंगलवार को 67 फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह आयोजित हुई थी, जिसमें कई सारी एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. 

5G Service: 5G शुरू होने के बाद हो जाएंगे ये बड़े बदलाव, खरीदने पड़ सकते हैं नए फोन!

बता दें, शहनाज गिल की इस साड़ी को चर्चित डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. अपने इस लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और शानदार सा पर्स भी कैरी किया है. 

Watch Live

Trending news