हिमाचल के चंबा में मेडिकल कॉलेज अव्यवस्था के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन
Advertisement

हिमाचल के चंबा में मेडिकल कॉलेज अव्यवस्था के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh News) के पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा (Pandit Jawahar Lal Nehru Govt Medical College, Chamba) के अस्पताल की व्यवस्था काफी खराब है.

हिमाचल के चंबा में मेडिकल कॉलेज अव्यवस्था के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh News) के पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा (Pandit Jawahar Lal Nehru Govt Medical College, Chamba) के अस्पताल की व्यवस्था काफी खराब है. अस्पताल की अव्यवस्था के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं.  पूर्व विधायक पवन नैय्यर की अगुवाई में लोगों ने जिला मुख्यालय चंबा में प्रदर्शन करके सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी है. 

Rashifal: मेष, मीन और कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खास, देखें आज का राशिफल

लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि जल्द ही मेडिकल कॉलेज चंबा की व्यवस्था को नहीं सुधारा गया तो चंबा पहुंचने वाले सरकार के सभी नुमाइंदों का घेराव किया जाएगा, तो वहीं सत्ता पक्ष के विधायकों का काले झंडे दिखाकर स्वागत किया जाएगा. 

Landslide: हिमाचल में अंधड़, बारिश और तूफान ने मचाई तबाही! पेड़ गिरने से 1 की मौत, कई घायल

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मेडिकल कॉलेज चंबा में इमरजेंसी में पहुंचने वाले मरीजों को ढ़ंग का इलाज नहीं मिल रहा है. यहां तक कि मेडिकल कॉलेज चंबा में चोट लगने पर इलाज पहुंचने वाले मरीजों को टांके लगाने तक के लिए धागे की व्यवस्था तक नहीं है.  इसके अलावा टेटनेस के इंजेक्शन समेत मेडिकल कॉलेज चंबा में रोज़मर्रा की आवश्यकता के हिसाब अन्य दवाइयां भी मरीजों को अस्पताल में नहीं मिल रही हैं. 

 GT vs MI Qualifier 2 Live: गुजरात और मुंबई में महा मुकाबला कल, जीतने वाली टीम की फाइनल में चेन्नई से होगी टक्कर

Trending news